MWC 2019 : LG ने भी किया धमाका, उतार दिए ये 2 दमदार स्मार्टफोन
MWC 2019 : LG ने भी किया धमाका, उतार दिए ये 2 दमदार स्मार्टफोन
Share:

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी कि MWC 2019 की शुरुआत आज से हो चुकी है. इस इवेंट में LG ने अपने दो नए स्मार्टफोन्स LG G8 ThinQ और LG V50 ThinQ को उतारा है. साथ ही बताया जा रहा है कि LG V50 ThinQ कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन है. इसमें 6.4-इंच क्वॉड HD+ फुल विजन OLED डिस्प्ले है. इसमें क्वॉलकॉम का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 मिलेगा. जबकि क्वॉलकॉम X50 मॉडेम भी इसमें है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करने में सक्षम है.

बताया जा रहा है कि इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. LG कंपनी के इस पहले 5G स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है ओर इसमें 16MP सुपर-वाइड एंगल लेंस, 12MP स्टैंडर्ड लेंस और 12MP टेलीफोटो लेंस है. जबकि फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप है. इसमें 8MP स्टैंडर्ड लेंस और 5MP टेलीफोटो लेंस है. पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी है और इसे इस साल के अंत तक उपलब्ध कराया जाएगा.  

अब बात करें LG G8 ThinQ के बारे में तो इसमें आपको क्वॉड HD+ OLED फुल विजन डिस्प्ले 6.1-इंच मिलेगा. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मौजूद है और ये एंड्रॉयड 9.0 पर काम करने में सक्षम है. इतना ही नहीं 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी से यह लैस है ओर इस स्मार्टफोन के भी रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. ये कैमरा 16MP + 12MP + 12MP के हैं. जबकि फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा है. इस फोन में पावर के लिए बैटरी 3,500mAh की है और इसमें क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है. 

रिपोर्ट में सामने आई बड़ी जानकारी, अमेरिका में एंट्री चाहती है OPPO

ये हैं एयरटेल के 2 धाकड़ प्लान, कीमत कम और फायदे अनेक

हाल ही में भारत आया है Galaxy Tab Active 2, कीमत जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

आज से होगी दुनिया के सबसे बड़े गैजेट मेले की शुरुआत, दुनियाभर की कंपनी पेश करेगी स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -