आज भारत आ सकता है वीवो का V15, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
आज भारत आ सकता है वीवो का V15, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
Share:

आज से स्पेन के बार्सीलोन में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 इवेंट की शुरुआत हो चुकी है. इसमें अब तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश हो चुके हैं. वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि वीवो भी अपना नया स्मार्टफोन vivo v15 जल्द ही भारत में उतार सकती है. फिलहाल आइए जनते है इसकी लीकट हुई कीमत और इसके लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

Vivo V15 की कीमत (लीक)...

91Mobiles द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में Vivo V15 स्मार्टफोन को 25 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई ठोस खबर सामने नहीं आई है.  वीवो वी15 स्मार्टफोन की कीमत की बात के जाए तो इसकी कीमत 22,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है. साथ ही आपको याद करा दें कि Vivo V15 Pro की भारत में कीमत 28,990 रुपये है और इस दाम में 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आप खरीद सकते हैं. भारत में इसे 20 फरारी को पेश किया जा चुका है. 
 
Vivo V15 के स्पेसिफिकेशन (लीक)...

अब इसके लीक हुई स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो वीवो वी15 में 6.39 इंच का एलसीडी डिस्प्ले पैनल मिल सकता है. साथ ही आपको याद करा दें कि Vivo V15 Pro में एमोलेड डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया गया था. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज कंपनी दे रही है. अतः अब बात कैमरा सेटअप की करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V15 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत आएगा.लेकिन Vivo V15 Pro की तरह इसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर नहीं मिल रहा है. 

MWC 2019 : स्तब्ध हुई दुनिया, नोकिया ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला फ़ोन

Oppo F11 Pro की जानकारी ऑनलाइन लीक, 5 मार्च को होगा लॉन्च

MWC 2019 : अब दुनिया ने देखा Huawei का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत 2 लाख रु से अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -