न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. कश्मीर में फिर भड़की हिंसा, दो की मौत

कश्मीर में थमी हिंसा आज फिर भड़क उठी। दरअसल राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से कर्फ्यू हटाए जाने के बाद हालात हिंसक हो गए। राज्य के दक्षिणी भाग में अधिक हिंसक घटनाऐं हुईं। हिंसक घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को...

2. रिहा हुए शहाबुद्दीन, BJP ने कहा- पता नहीं अब क्या होगा

शनिवार को मोहम्मद शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से आजाद हो गये हैै।जेल से रिहा होने के बाद शाहबुद्दीन का भले ही आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया हो, लेकिन बीजेपी ने शहाबुद्दीन की रिहाई पर चिंता व्यक्त की है..

3. बाड़मेर में दुर्घटनाग्रस्त हुआ फाइटर प्लेन मिग-21, दोनों पायलट सुरक्षित

बाड़मेर जिले में शनिवार दोपहर भारतीय वायुसेना का एक फाइटर प्लेन मिग-21 विमान तकनीकी खराबी के कारण क्रैश हो गया. विमान में आग लगते ही पायलट ने इसे आबादी से दूर मोड़ दिया. इसमें सवार दोनों पायलट के सुरक्षित इजेक्ट करते ही प्लेन एक खेत में जाकर गिरा...

4. तीन इंजन के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही है 'डॉन'

हीरो की बाइक डॉन अब प्रीमियम लेवल की बाइक बनने जा रही है. हीरो कंपनी इसे अब एकसाथ 3 इंजन ऑप्शंस के साथ बाजार में उतारने जा रही है. हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प द्वारा जारी किये गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि हीरो मोटोकार्प डॉन बाइक को 3 इंजन ऑप्शंस में लेकर आ रहा है..

5. अपनी इज्जत बचाने के लिये आॅटो से कूद गई छात्रा

लखनउ : यहां एक छात्रा चलते आॅटो से इसलिये कूद गई, क्योंकि आॅटो में बैठा एक व्यक्ति उसके साथ छेड़खानी कर अपनी हवस का शिकार बनाने की फिराक में था। छात्रा ने उसके इरादें भांपते ही चलते आॅटो से सड़क पर छलांग लगा दी।

6. सुपर मार्केट में लगी आग, दो घंटे में हुई काबू

विजयवाड़ा :  यहां एक सुपर मार्केट में आग लगने की घटना से लाखों का नुकसान होने के समाचार मिले है। बताया गया है कि शनिवार की सुबह सुपर मार्केट में कर्मचारियों के साथ ही लोगों की आवाजाही शुरू हो गई थी। आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आया है।

7. अलकायदा ने अमेरिका को दी धमकी, दोहरा सकते है 9/11

नई दिल्ली : आतंकी संगठन अलकायदा ने अमेरिका को एक बार फिर धमकाया है। धमकी में यह कहा गया है कि वह कभी भी 11 सितंबर 2001 के हमले को दोहरा सकता है। इतना ही नहीं अलकायदा ने यह भी कहा है कि एक बार नहीं कई बार यह हमला दोहराने से भी अलकायदा नहीं गुरेज करेगा। 

8. ओर्टेगा बने विश्व के कुबेर, गेट्स आये दूसरे स्थान पर

स्पेन : विश्व के सबसे धनी व्यक्तियों में अब अमानजियो ओर्टेगा का नाम शूमार हो गया है, जबकि अमीरों की सूची में बिल गेट्स दूसरे स्थान पर आ गये। गौरतलब है कि ओर्टेगा स्पेन स्थित फैशन हाउस जारा के संस्थापक है। बिल गेट्स माइक्रोसाफ्ट के संस्थापक होकर अभी तक विश्व के कुबेर बने हुये थे..

9. पैरालिंपिक में भारत की जीत पर सभी ने दी शुभकामनाऐं

भारत के खिलाड़ी रियो ओलिंपिक में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद भी स्वर्ण पदक न जीत पाए हों लेकिन रियो पैरालिंपिक में भारत ने यह सफलता अर्जित की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में टवीट कर लिखा है कि भारत में खुशियां छा गई हैं। दोनों खिलाड़ियों को बहुत बधाईयां। दोनों ही खिलाड़ियों की सफलता पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी शुभकामनाऐं दी हैं।

10. पटरी पर दौड़ेगी टैल्गो ट्रेन, आज अंतिम ट्रायल

नई दिल्ली : भारत में बुलेट ट्रेन चले या नहीं, लेकिन फिलहाल टैल्गो ट्रेन को भारतीय रेल पटरी पर दौड़ाने की तैयारी जरूर अंतिम चरणों में है। इसके चलते आज शनिवार को टैल्गो ट्रेन का अंतिम ट्रायल किया जा रहा है। यह ट्रायल दिल्ली और मुंबई के बीच होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -