भारत के टॉप 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन
भारत के टॉप 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन
Share:

अगर आप भी अपने लिए किफायती कीमत में शानदार कैमरे वाले फोन की तलाश रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। इसके साथ ही यहां आज हम आपको कुछ स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे, जिनमें आपको 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा आपको इन सभी मोबाइल में तमाम ऐसे फीचर्स मिलेंगे, जो प्रीमियम रेंज के डिवाइस में मौजूद होते हैं। खास बात यह है कि इन स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। तो आइए इन स्मार्टफोन पर डालते हैं एक नजर...

रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन
शाओमी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। साथ ही फोन में क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.79 है। वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ एआई का भी सपोर्ट मिलेगा। वहीं इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही यह फोन 4के वीडियो की रिकॉर्डिंग मिलेगी। वहीं, इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है।

इनफिनिक्स एस5 प्रो स्मार्टफोन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2220 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी 35 एसओसी और चार जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इनफिनिक्स ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का लो-लाइट सेंसर मौजूद हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिला है। वहीं, इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है।

रियलमी 5एस स्मार्टफोन 
कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट दिया गया है, जिसकी स्पीड Hz है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस दिया है। कंपनी ने इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी आईसोसेल सेंसर, आठ मेगापिक्सल का वाइंड एंगल लेंस, दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और दो मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है। साथ यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। 

Milagrow के रोबोट कोरोना से लड़ने में डॉक्टर्स की कर सकते है मदद

Google ने जारी किया 2 अरब क्रोम यूजर्स के लिए नया अपडेट

Xioami Mi 10 Youth Edition जल्द होगा लॉन्च, जानिये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -