19 जून सुबह की सभी बड़ी ख़बरें
19 जून सुबह की सभी बड़ी ख़बरें
Share:

चंदा कोचर को ICICI बैंक ने पद से हटाया
बैंक घोटाले में उलझी चंदा कोचर को बैंक ने छुट्टी पर भेज दिया है. वीडियोकॉन लोन विवाद के बाद चंदा कोचर को ICICI बैंक के पूर्णकालिक निदेशक और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) के पद से हटा कर संदीप बक्शी को ये जिम्मेदारी दी है. जांच पूरी होने तक कोचर छुट्टी पर रहेंगी.

आजम खान के समधी के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का आरोप 
रामपुर के महिला थाने में एक बहू ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसमे उसने अपने ससुर पर नशा देकर अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया है. मामला समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खान से जुड़ा है क्योकि ये मामला उनके समधी के खिलाफ है. कुकर्म का मुकदमा आजम खान के समधी के बेटे की बहु ने दर्ज करवाया है.

'मैं कश्मीर जा कर कुल्हाड़ी से आतंकियों को काट डालूंगा'
ईद पर घर लौर रहे सेना के रायफल मेन ओरंगजेब की आतंकियों ने अगुवा कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद औरंगजेब के छोटे भाई मोहम्‍मद आसिम ने कहा कि वह अपने भाई की हत्‍या का बदला लेकर रहेंगे. उन्‍होंने कहा, 'मेरे आने से पहले दहशतगर्द कश्मीर छोड़ कर भाग जाएं. मैं अपने भाई का बदला लेकर रहूंगा. अगर मुझे सेना में भर्ती न भी किया गया तो मैं कश्मीर जा कर कुल्हाड़ी से उनको काट डालूंगा.'

इंद्राणी को तलाक दे रहे है पीटर मुखर्जी 
शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी को उनके पति पीटर मुखर्जी तलाक दे रहे है. ये जानकारी इंद्राणी की वकील ने मुंबई में अदालत के बाहर पत्रकारों को दी और कहा कि तलाक की प्रक्रिया में कुछ समय लगेगा क्योंकि दोनों जेल में हैं.

फीफा वर्ल्ड कप 2018 : मजबूत बेल्जियम ने पनामा को 3-0 से रौंदा 
फीफा वर्ल्ड कप 2018 के एक मुकाबले में पहली बार विश्व कप खेल रही पनामा को बेल्जियम जैसी मजबूत टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा जो अप्रत्याशित नहीं था. पदार्पण करने वाली पनामा की टीम को बेल्जियम ने 3-0 से रौंदा . 

फीफा:  इंग्लैंड का विजयी आगाज 
फीफा वर्ल्ड कप के कल के मुकाबले में इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया पर 2-1 से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. इंजुरी टाइम (90'+1' ) में स्टार स्ट्राइकर हैरी केन ने कॉर्नर किक पर शानदार हेडर के जरिये इंग्लैंड को निर्णायक बढ़त दिला दी. 

लखनऊ के होटल विराट में आग से मरने वालो की संख्या पांच हुई. अभी भी लोग फ़से हुए है और राहत और बचाव के कार्य जारी है.  

आजम खान के समधी के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का आरोप

दिग्गी राजा के बोल: हिंदू-मुस्लिम दंगों के पीछे RSS-BJP के लोग

एक साल में मप्र में महंगाई 197 फीसदी बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -