क्रिप्टोकरेन्सी अपडेट: बिटकॉइन ,ईथर के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेन्सी अपडेट: बिटकॉइन ,ईथर के दाम में गिरावट
Share:

 

आज के क्रिप्टोकरेन्सी मूल्य असंगत थे, बिटकॉइन ट्रेडिंग D23,000 सीलिंग के तहत। बिटकॉइन की कीमत, सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध क्रिप्टोकरेन्सी , लगभग 1% नीचे D22,971 पर थी।

CoinGecko के अनुसार, पिछले 24 घंटों में D1.12 ट्रिलियन पर लगभग सपाट होने के बाद, वैश्विक क्रिप्टो बाजार मूल्यांकन आज USD1 ट्रिलियन से अधिक हो गया है।

एक्सआरपी, सोलाना, बीएनबी, लिटकोइन, चेनलिंक, टीथर, पोलकाडॉट, ट्रॉन, हिमस्खलन, यूनिस्वैप और पॉलीगॉन की कीमतों में पिछले दिन की बढ़ोतरी के साथ-साथ स्टेलर और एपकोइन की कीमतों में कमी के साथ अन्य क्रिप्टोक्यूच्युर्न्स का प्रदर्शन आज भिन्न था।

बीटीसी गिरकर 22,000 अमेरिकी डॉलर हो गया है, फिर भी बैल बाजार पर नियंत्रण रखते हैं। वर्तमान में BTC के लिए समर्थन D20,000 है, जबकि प्रतिरोध D23,000 है। BTC जल्द ही अपने USD23,000 के स्तर को पुनः प्राप्त कर सकता है।

दूसरी ओर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेन्सी , एथेरियम, धीरे-धीरे कार्रवाई करने की ताकत तैयार कर रही है और निर्माण कर रही है। ग्लोबल क्रिप्टो इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म मुड्रेक्स के सीईओ और सह-संस्थापक एडुल पटेल के अनुसार, अगर कीमत आज USD1,700 के स्तर तक पहुंच जाती है, तो और वृद्धि संभव है।

दुनिया के शीर्ष डेरिवेटिव एक्सचेंज मालिकों में से दो नए वायदा उत्पाद क्रिप्टोकरेन्सी उद्योग में प्रवेश कर रहे हैं। 29 अगस्त, 2022 को सीएमई ग्रुप इंक बिटकॉइन और ईथर यूरो फ्यूचर्स लॉन्च करेगा।

'धारा 144 लागू है, कड़ी कार्रवाई करेंगे..', सडकों पर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस को दिल्ली पुलिस का लेटर

आज से लागू हुईं 'बिजली' की नई दरें, बहुत कम हो जाएगा बिल

बैंक अकाउंट में 11.15 करोड़ कहाँ से आए ? संजय राउत की पत्नी को ED का समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -