क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन के दाम में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन के दाम में बढ़ोतरी
Share:

 

20 जुलाई की शुरुआत में प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी का कारोबार हुआ। कॉइनगेको के अनुसार, सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण आज फिर से 1 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर की सीमा से ऊपर चढ़ गया, जो पिछले दिन 2% से अधिक बढ़कर 1.1 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया।

दूसरी ओर, पिछले दिनों, क्रिप्टोकरेंसी बाजार की कुल मात्रा बढ़कर 101.53 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

बिटकॉइन करीब 19 लाख रुपये पर कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, बिटकॉइन की बाजार हिस्सेदारी 42.2 प्रतिशत है।

दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी , ईथर, मंगलवार को एशिया में 10.7 प्रतिशत तक बढ़ गई। पोलकाडॉट ने लगभग 7 प्रतिशत और सोलाना ने 13 प्रतिशत जोड़ा। एक समय में, टोक्यो में सुबह 9:15 बजे तक बिटकॉइन में 6.8% की वृद्धि हुई और इसकी कीमत 22,880 अमेरिकी डॉलर थी। एथेरियम ब्लॉकचैन इंजीनियरों ने बहुप्रतीक्षित सॉफ़्टवेयर अपडेट के लिए एक लक्ष्य की घोषणा करने के बाद, जो नेटवर्क की ऊर्जा खपत को कम करने की उम्मीद है, ईथर पिछले सप्ताह से बढ़ रहा है।

जैसा कि एक्सआरपी, सोलाना, बीएनबी, लिटकोइन, स्टेलर, चेनलिंक, ट्रॉन, एपकोइन, हिमस्खलन, पोलकाडॉट, पॉलीगॉन, यूनिस्वैप और टीथर की कीमतें पिछले 24 घंटों में लाभ के साथ कारोबार कर रही थीं, अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी मूल्यों ने भी आज अच्छा प्रदर्शन किया।

अन्य समाचारों में, क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में वृद्धि जिसने बिटकॉइन को 23,000 अमरीकी डालर के दृष्टिकोण को देखा, वह छोटे, कम प्रसिद्ध डिजिटल टोकन द्वारा संचालित था जिसे "altcoins" के रूप में जाना जाता है।

खौफनाक: तेज रफ्तार ट्रक ने खोया अपना आपा अचानक कार पर पलटा, और फिर...

अजब-गजब! 15 दिनों में एक ही बच्चे को सांप ने 3 बार काटा, इलाके में मची सनसनी

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में लगी खतरनाक आग, दांव पर लगी कई लोगों की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -