बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस
बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस
Share:

भारत की फिल्मों के एनालिस्ट तरन आदर्श हरेक भारतीय फिल्म पर अपनी प्रतिक्रया देने के लिए जाने जाते हैं. तरन आदर्श बॉलीवुड से लेकर रीजनल सिनेमा तक में अपना रिव्यु देते हैं और अपने सोशल मीडिया पर फिल्मों के बिज़नेस को शेयर करते हैं. अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकॉउंट के माध्यम से तरन आदर्श फिल्मों के पोस्टर, मोशन पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर के साथ फिल्मों की स्टारकास्ट और उसके बिज़नेस को भी शेयर करते हैं.

 

हाल ही में तरन ने सलमान की फिल्म 'रेस 3' की रिलीज़ का काउंटडाउन शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में तरन ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में भारत की किन फिल्मों ने वहाँ के बॉक्स ऑफिस का बाजार गरमा रखा है. तरन ने ट्वीट में बॉलीवुड और रीजनल की 5 फिल्मों का ज़िक्र किया है जो ऑस्ट्रेलिया के बाजार में बेहद अच्छा बिज़नेस कर रही हैं.

तरन ने अपने ट्वीट में सबसे पहले फिल्म 'पद्मावत' को लिखा है जिसने अभी तक 1728642 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की कमाई कर ली है. उसी कड़ी में दूसरी फिल्म रजनीकांत की 'काला' : 402213, तीसरी 'वीरे दी वेडिंग' : 341118, चौथी 'भारत आने नेनु' : 339133 और पांचवी 'कैरी ऑन जट्टा 2' : 327736 के कलेक्शन को रिवील किया है. इस हिसाब से देखा जा सकता है कि बाहरी देशों में भी भारतीय फिल्मों का काफी चलन है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब कबड्डी के मैदान में उतरेंगी कंगना रनौत

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

इस फिल्म को देख अक्की हुए भावुक, हंस-हंसकर रो दिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -