टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर आया चौकाने वाला नाम, नंबर 5 पर पहुंचा आपका फेवरेट शो
टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर आया चौकाने वाला नाम, नंबर 5 पर पहुंचा आपका फेवरेट शो
Share:

हर हफ्ते टीवी की टीआरपी लिस्ट सामने आती है जो इस हफ्ते भी आ गई है. जी हाँ, साल 2019 के 50वें हफ्ते जी टीआरपी लिस्ट आ गयी है और इस लिस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि पिछले हफ्ते इस लिस्ट में पहले पायदान पर 'कुंडली भाग्य' शो था लेकिन इस हफ्ते है टीवी सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है. तो आइए देखते हैं इस बार कौन सा सीरियल किस पायदान पर है.

इस हफ्ते टीवी सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' पहली पसंद बनकर नंबर वन बन गया है. वहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल इस वीक दूसरे स्थान पर आ गया है. इसी के साथ इस बार धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी 'कुंडली भाग्य' तीसरे स्थान पर है। वहीं अविनेश रेखी और निमृत आहलूवालिया का सीरियल 'छोटी सरदारनी' इस बार चौथे नंबर पर बना हुआ है. वहीं इस बार टीआरपी लिस्ट में 'कुमकुम भाग्य' 5वें स्थान पर है और इस सीरियल को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' ने एक बार फिर सीरियल में धमाकेदार एंट्री मारी है और इस लिस्ट में यह शो छठे स्थान पर है.

वहीं इस बार कार्तिक और नायरा की जोड़ी सातवे नंबर पर आ गई है यानी इनका शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार सातवे नंबर पर है. इस बार एरिका फर्नांडिस और पार्थ सामथान की लव स्टोरी यानी 'कसौटी ज़िन्दगी की' सीरियल 8वें पायदान पर है. वहीं इस बार टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' इस लिस्ट में 9वें स्थान पर है और सलमान खान का टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' अभी भी इस लिस्ट में बरकरार है और इस लिस्ट में यह शो 10वें नंबर पर बना हुआ है.

सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा

BB13: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ और शहनाज को लगाई डाट, नसीहत देते हुए लिखा कुछ ऐसा

संजीदा शेख के बारे में जानें कुछ खास बातें, इस किरदार ने बनाया लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -