डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

 

14 रनो से जीतकर पंजाब ने KKR से लिया हार का बदला

आज आईपीएल-10 का 49 वा मैच खेला गया. जो KXIP और KKR के बीच हुआ इन दोनों ही टीमों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी. बता दे की इन दोनों टीमों के बीच पहले भी मुकाबला हो चूका है. जिसमे पंजाब ने 8 विकेट से हार का सामना किया था.

ईवीएम जैसा गैजेट बना कर हैकिंग करना किसी के लिए भी मुमकिन - इलेक्शन कमीशन

नई दिल्ली. सौरभ भारद्वाज के दिल्ली विधानसभा में ईवीएम हैकिंग के डेमो दिखाने के बाद इलेक्शन कमीशन ने इस पर जवाब दिया है कि ईवीएम जैसा गैजेट बना कर उस पर टेम्परिंग करना किसी के लिए भी मुमकिन है.

नयना गैंगरेप और मर्डर केस में अपराधियों को फांसी की सजा

पुणे. राज्य महाराष्ट्र की पुणे सेशन कोर्ट ने नयना पुजारी अपहरण, गैंगरेप और हत्या के तीनो दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है. इन तीनो दोषियों की नाम योगेश राउत, महेश ठाकुर और विश्वास कदम है.

CM केजरीवाल पर आरोप साबित हुए तो धरने पर बैठूंगा : अन्ना

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी पर मंडराए राजनीतिक संकट और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करीब 2 करोड़ रूपए लेने के कथित आरोपों के बाद अब समाजसेवी और इंडिया अगेंस्ट करप्शन व जनलोकपाल आंदोलन के नेता अन्ना हजारे ने घोषणा कि है कि यदि सीएम अरविंद केजरीवाल के विरूद्ध आरोप साबित हो गए तो वे धरने पर बैठेंगे।

मनोज तिवारी ने की AAP की मान्यता रद्द करने की मांग, आज चुनाव आयोग पहुंचेगी भाजपा

नईदिल्ली। नईदिल्ली के मुख्यमंत्री मंत्री अरविंद केजरीवाल झूठे राजनीतिज्ञ हैं। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर जानकारी सामने आने पर दिल्ली के लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है।

CHAMPIONS TROPHY : इंडिया-पाकिस्तान हाईवोल्टेज मैच को लेकर बयानबाजी शुरू

नई दिल्ली : एक जून से इंग्लैंड में शुरू होने जा रही आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का एलान हो जाने के बाद, आईसीसी ने अपना शेड्यूल भी पेश कर दिया है.

84 वर्षीय बुजुर्ग ने कर दी मिसाल क़याम, ज़िंदगी की पूरी कमाई कर दी सेना के जवानो को दान

अहमदाबाद : देशभक्ति के भावना हम सभी के दिलों में है जिसे समय समय पर जाहिर भी करते रहते हैं. लेकिन गुजरात के जर्नादन भट्ट ने देशभक्त होने की अनूठी मिसाल पेश की है.

भारत का खंडित नक्शा बेचने का अमेज़न पर लगा आरोप

नईदिल्ली। ईकाॅमर्स वेबसाईट अमेज़न को लेकर एक बार फिर विवाद सामने आया है। दरअसल अमेज़न पर आॅनलाईन मार्केट में भारत का खंडित नक्शा ही बेचा जा रहा है। ऐसे में विवाद ट्विटर पर सामने आया।

पाकिस्तानी सैनिक का सिर काटकर लाने वाले को 5 करोड़ का इनाम

जयपुर। राजस्थान के अजमेर में एक फतवानुमा घोषणा की गई है। जी हां, दरअसल युवा आतंकवाद विरोधी समिति, अजमेर ने घोषणा की है कि भारतीय सेना का जो जवान पाकिस्तानी सेना के सैनिका का सिर लेकर आएगा उसे 5 करोड़ रूपए दिए जाऐंगे।

कश्मीर में पेलेट गन के इस्तेमाल पर आज SC में सुनवाई

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट आज कश्‍मीर में पैलेट गन के इस्‍तेमाल के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. इस मामले में जम्‍मू एंड कश्‍मीर हाई कोर्ट बार एसोसिएशन (जेकेएचसीबीए) ने याचिका दर्ज की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -