सुबह का सलाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का सलाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

IND Vs AUS : शॉन मार्श का अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया ने ली भारत पर बढत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन आज ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 189 रनों के जवाब में अभी तक 5 विकेट के नुकसान पर 204 रन बना लिए है. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक भारत पर 21 रन की बढत बना ली है, जबकि उसके पांच विकेट शेष है.

बारामुला सेना शिविर के पास धमाका, चार घायल

सोपोर : कश्मीर में विस्फोट की घटनाएं थमने के नाम नहीं ले रही है. कुपवाड़ा के त्राल में आतंकियों से मुठभेड़ खत्म होने के बाद बारामुला में एक धमाका होने का मामला सामने आया है. इस धमाके में 4 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है.

RBI गवर्नर उर्जित पटेल को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुम्बई : आखिरकार साइबर पुलिस ने RBI गवर्नर उर्जित पटेल को जान से मारने की धमकी देने वाले वैभव बदलवार नामक व्यक्ति को नागपुर से पकड़ ही लिया.

फिर से केरल में बनाया RSS स्वयंसेवकों को निशाना

कोझिकोड। केरल राज्य के काझिकोड़ में नाडापुरम स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यालय पर बम से हमला करने के मामले के बाद अब आरएसएस के कार्यकर्ताओं को फिर निशाना बनाया गया है।

पीएम मोदी का रोड शो हुआ खत्म, थोड़ी देर में करेगे सभा को संबोधित

वाराणसी: हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल किये गए वाराणसी में रोड शो के बाद आज फिर उनके द्वारा रोड शो किया गया, जिसमे लोगो की भारी भीड़ नजर आयी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किये गए इस रोड शो में पांडेयपुर से शुरुआत की गयी है.

वाराणसी में PM मोदी का रोड शो, उमड़ा लोगो का हुजूम

वाराणसी: हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल किये गए वाराणसी में रोड शो के बाद आज फिर उनका रोड शो हो गया है, जिसमे लोगो की भारी भीड़ जुटी हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किये गए इस रोड शो में पांडेयपुर से शुरुआत की गयी है.

मतगणना को लेकर EC दे रहा आवश्यक निर्देश, सुरक्षा का रख रहे ध्यान

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में अब अंतिम चरण का मतदान बचा है। ऐसे में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा मतगणना की आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए गए हैं। जिन क्षेत्रों में मतदान हो चुका है वहां की ईवीएम स्ट्रांग रूम्स में रखी हैं।

2रु महंगा हुआ Amul दूध

अहमदाबाद। गुजरात के लोकप्रिय उत्पाद गुजरात को आॅपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन द्वारा अमूल ब्रांड के दूध की कीमत 2 रूपए प्रति लीटर के अनुसार अधिक हो गई है। गौरतलब है कि दूध की बढ़ी दर महाराष्ट्र और गुजरात में बढ़ाई गई है।

गर्लफ्रेंड ने मिलने के लिए घर बुलाया और फिर झाड़ियो में मिली लाश

शाहजहांपुर : उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पंहुचा जहां उसकी लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच रही है.

1 जुलाई से लागू होगा GST बिल, किसानों-छोटे कारोबारियों को पंजीयन से छूट

नई दिल्ली : देश का सबसे महत्वपूर्ण कर सुधार वाला जीएसटी बिल 1 जुलाई से लागू होने की सम्भावना है. शनिवार को जीएसटी काउंसिल की बैठक में जीएसटी कर प्रणाली से जुड़े दो अहम विधेयकों के मसौदे को मंजूरी दी गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -