डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

हैदराबाद ने 7 विकेट से दर्ज की जीत

आईपीएल 10 का आज 48वां मुकाबला राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम मैं खेला गया. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था.

आरोप-प्रत्यारोप के बीच कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी से किया सस्पेंड

नई दिल्ली. पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर आरोपों के चलते दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है.

IPS चारु निगम ने FB पर पोस्ट डाल कहा- मेरे आंसुओ को कमजोरी मत समझना

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश राज्य के गोरखपुर में रविवार को शराबबंदी की मांग करते हुए प्रदर्शनकर रहे आंदोलनकारियों को हटाने गई महिला पुलिस अधिकारी चारू निगम को भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का सामना करना पड़ा था।

चैपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धवन - रोहित रिटर्न

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है. अब बीसीसीआई ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के खिलाड़ियों की घोषणा कर कर दी है.

पाकिस्तान अफगानिस्तान सीमा पर तनाव, गोलीबारी में सैनिकों समेत नागरिकों की मौत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की अफगानिस्तान से जुड़ी सीमा पर तनाव गहरा गया है। मिली जानकारी के अनुसार बलूचिस्तान के चमन क्षेत्र में बिना किसी पहल के गोलीबारी हुई।

चारा घोटाले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया लालू को झटका, चलेगा आपराधिक साजिश का केस

नई दिल्ली : बहुचर्चित चारा घोटाले केस में आरोपों का सामना कर रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को आज सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है.

गेंदबाजों और फील्डरों की वजह से मिली है हार : मैक्सवेल

नई दिल्ली: आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने टीम को मिली हार ज़िम्मेदार गेंदबाजों और फील्डरों को ठहराया. मैक्सवेल ने कहा, हमने 189 रन बनाये थे और यह एक बड़ा स्कोर था.

केजरीवाल पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- सच्चाई सामने आ ही जाती है

नई दिल्ली। दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राज्य के ही पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा 2 करोड़ रूपए लेने का आरोप लगाया गया। इन आरोपों के बाद देशभर में राजनीतिक गहमागहमी का दौर है।

हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को बनाया जाना चाहिए राष्ट्रपति उम्मीदवार

मुंबई। एनडीए द्वारा राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयारियां की जा रही हैं। ऐसे में एनडीए के घटक दल राष्ट्रपति चुनाव के लिए कैंडिडेट पर चर्चा करने में लगे हैं।

योगी की तरह एक्शन में शिवराज, अब MP में बूचड़खानो पर डलेगा ताला

धार। अब मध्यप्रदेश में भी अवैधरूप से बूचड़खाने नहीं संचालित हो सकेंगे। यह बात राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। दरअसल राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धार जिले के तहत आने वाले श्री मोहनखेड़ा तीर्थ में जैन मुनिश्री ऋषभ चंद्रविजय मसा के आचार्य पद पट्टाभिषेक महामहोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -