IPS चारु निगम ने FB पर पोस्ट डाल कहा- मेरे आंसुओ को कमजोरी मत समझना
IPS चारु निगम ने FB पर पोस्ट डाल कहा-  मेरे आंसुओ को कमजोरी मत समझना
Share:

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश राज्य के गोरखपुर में रविवार को शराबबंदी की मांग करते हुए प्रदर्शनकर रहे आंदोलनकारियों को हटाने गई महिला पुलिस अधिकारी चारू निगम को भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का सामना करना पड़ा था। भाजपा विधायक ने चारू निगम को ऐसे शब्द कहे थे जिसके कारण उनकी आंख से आंसू निकल आए थे लेकिन इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया वेबसाईट फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा कि मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए।

उनका लिखना था कि मैं महिला अधिकारी हूं और तुम्हारा गुरूर देख नहीं पाऊॅंगी आखिर सच्चाई में है जोर इतना अपना रंग दिखलाएगा। उन्होंने कहा कि उनके प्रशिक्षण ने उन्हें कमजोर नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की संभावना नहीं थी कि एसपी सिटी गणेश साहब भाजपा विधायक की बातों को अस्वीकार कर देंगे।

उनके आने पर मैं भावुक हो गई। उन्होंने अपने समर्थन के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि ग्रामीणो ने चिलुआताल थाना क्षेत्र के कोइलहवा गांव में सड़क जाम कर दी। इस दौरान चारू निगम और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को पकड़ा और जाम खुलवाया। ऐसे में विधायक राधा मोहन दास से उनका विवाद हो गया और दास ने सड़क जाम कर दी। ऐसे में आईपीएस अधिकारी निगम ने उनहें टोका। दोनों के बीच विवाद हो गया और भाजपा विधायक तैश में आ गए।

भाजपा विधायक की बदसलूकी से बिलख-बिलखकर रोईं IPS अफसर चारू निगम

लड़के ने सलवार सूट पहना, लिपस्टिक लगाई और फिर उठाया ऐसा कदम

ज्यादा लौंग खाने से पड़ सकते हैं जान के लाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -