डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

DD की एक और शर्मनाक हार, 66 रनो पर ढेर

आज एक बार फिर आईपीएल-10 मे शानदार मुकाबला देखा गया. आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच शानदार मुकाबला हुआ. जिसमे दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था.

RPS ने 12 रनो से जीता शानदार मुकाबला

आईपीएल-10 बस अब कुछ ही दिनों का बाकी रह गया है. लेकिन जैसे जैसे इस सीजन का अंतिम समय आ रहा है वैसे ही टीमों का अच्छा प्रदर्शन शुरू हो रहा है.

चीन से आए कंटेनर से हुई थी गैस लीक, 300 से अधिक स्टूडेंट-टीचर्स बीमार

नई दिल्ली : आज सुबह दिल्ली के तुगलकाबाद में कंटेनर डिपो से गैस लीक होने से अफरातफरी मच गई है. लीक गैस की चपेट में रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय की छात्राएं आ गई है.

हम उसका रेप कर रहे थे तो उसे हमे नहीं रोकना चाहिए था, चुपचाप जो हो रहा था होने देना था

नई दिल्ली. निर्भया गैंगरेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने चारो अपराधियों की मौत की सजा को बरकरार रखा है. तबसे यह केस फिर से चर्चा में आ गया है.

PM मोदी ने की जम्मू कश्मीर के हालात सुधारने की पहल

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कश्मीर के हालातों को लेकर चर्चा की और इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की।

गौरक्षा के नाम पर दो लोगों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

ग्रेटर नोएडा। गौरक्षा के नाम पर लोगों से दुव्र्यवहार का मामला सामने आया है। मौजूदा हालात ग्रेटर नोएडा का बताया गया है। दरअसल गौरक्षकों द्वारा दो लोगों को गौतस्कर होने के संदेह में पकड़ा और फिर उनकी पिटाई कर दी।

अमानतुल्लाह मामले में कुमार विश्वास का समर्थन करने वाले विधायको पर गिरी गाज

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। जिस तरह से राजनीतिक तौर पर आम आदमी पार्टी में राजनीतिक चालें चली जा रही हैं उससे तो ऐसा ही प्रतीत होता है।

पाकिस्तान ने कहा भारत ने नहीं बनाया उसे सार्क सैटेलाईट में भागीदार

इस्लामाबाद। भारत द्वारा सार्क सैटेलाईट के प्रक्षेपण किए जाने पर भारतीय उपमहाद्वीप में भारत की सराहना की जा रही है। हालांकि पाकिस्तान इस मामले में खुद को विभिन्न आरोपों से बचाने के प्रयास में है।

कश्मीर में युवाओं को भड़का रहे विदेशी चैनल

श्रीनगर : कश्मीर में सेना और पुलिसकर्मियों पर पथराव करते युवा लोगों के दृश्य अख़बार और टीवी की सुर्खियां बन रहे है. घाटी के युवाओं में सेना और सरकार के प्रति इस आक्रोश को सिर्फ आतंकी ही नहीं बल्कि सऊदी अरब और पाकिस्तान के टीवी चैनल्स भी भड़का रहे हैं.

24 साल से पुलिस के लिए चुनौती बने 15 लाख के इनामी नक्सली ने किया समर्पण

रांची : पिछले 24 सालों से झारखंड पुलिस के लिए सिरदर्द बने भाकपा माओवादी के रीजनल कमांडर नकुल यादव ने आखिर गुरुवार को अपने साथी जोनल कमांडर मदन यादव के साथ एडीजी ऑपरेशन आरके मल्लिक के समक्ष डीआईजी कार्यालय परिसर में समर्पण कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -