DD की एक और शर्मनाक हार, 66 रनो पर ढेर
DD की एक और शर्मनाक हार, 66 रनो पर ढेर
Share:

आज एक बार फिर आईपीएल-10 मे शानदार मुकाबला देखा गया. आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच शानदार मुकाबला हुआ. जिसमे दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए MI ने DD को 213 रनो का टारगेट दिया. MI की तरफ से सबसे ज्यादा रन लैंडल सिमंस ने 43 गेंदों पर 66 रन, वही पोलार्ड ने 35 गेंदों पर 63 रन बनाये. मुंबई के धुरंधरों के सामने DD के बॉलर टिक नहीं पा रहे थे. इस तरह मुंबई ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 213 रनो का एक विशाल लक्ष्य DD के सामने रखा.  

DD के सलामी और धाकड़ बल्लेबाज कहे जाने वाले संजू सेमसन इस मैच में बिना खाता खोले ही चलते बने. टीम के कप्तान करुण नायर ने 15 गेंदों पर 21 रन जो कि सर्वाधिक रन थे, टीम की झोली में डाले. मुंबई के बल्लेबाजों ने जहाँ एक और रनो की बरसांत कर टीम को एक विशाल स्कोर खड़ा कर के दिया वहीँ दूसरी और मुंबई के गेंदबाजों ने भी अपना जादू दिखते हुए विकेटों की झड़ी लगा दी.

फिरकी के उस्ताद हरभजन सिंह ने अपने 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट झटके वहीँ करन शर्मा ने भी महज़ 11 रन देकर 3 विकेट हासिल किये. लसिथ मलिंगा ने 2 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की. बुमराह और मकक्लेनघन के खाते में 1-1 विकेट गए. मुंबई के गेंदबाजों के सामने DD के बल्लेबाज खड़े नहीं हो सके और एक के बाद एक पवेलियन लौट गए. मुंबई ने DD को महज़ 66 रनो के स्कोर पर आल आउट कर दिया. मुंबई ने 146 रनो के बहुत बड़े अंतर से यह मैच अपने नाम कर लिया.

बता दें कि DD का यह स्कोर पंजाब के सामने रखे अपने लक्ष्य से एक रन कम है. IPL 10 के इस सीजन के 36वे मैच में DD ने 67 रन बनाकर पंजाब को 68 रनो का लक्ष्य दिया था.
  
मैन ऑफ़ द मैच - लैंडल सिमंस

RPS ने 12 रनो से जीता शानदार मुकाबला

सौरभ गांगुली ने किया बंगाल से क्रिकेट की हर संभव मदद का वादा

RPS के सामने नहीं टिकी गुजरात, 5 विकेट से खानी पड़ी मुँह की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -