डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

नौजवान पत्थर की ताकत को समझें: नरेंद्र मोदी

ऊधमपुर: आज प्रधानमंत्री मोदी ने देश की सबसे लम्बी सुराग का उद्घाटन किया जहां देश को सबसे लंबी सुरंग मिली. बटरबलिया, उधमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा की माँ के चरणों में समर्पित होने का समय हो गया है.

पीवी सिंधु ने जीता इंडिया ओपन का खिताब

भारतीय बेडमिंटन की रानी हमारी पीवी सिंधु के बारे में तो आप जानते ही है की उनका इंडिया ओपन सुपर सीरीज के फाइनल में फिर से स्पेनिश महिला खिलाडी कैरोलिन मारिन को धूल चटाते हुए ओलपिंक का अपना बदला भी ले लिया है.

प्रशांत भूषण के विवादित ट्वीट के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली : अभी यूपी में योगी सरकार द्वारा चलायी गयी एंटी रोमियो स्क्वाड के चर्चे भी नहीं थमे थे की मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने एक विवादित ट्वीट कर भगवान् कृष्ण को इस एंटी रोमियो स्क्वाड टीम से जोड़ दिया.

प्रधानमंत्री मोदी ने किया देश की सबसे लंबी सुरंग का उद्घाटन

नाशरी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सबसे लंबी सुरंग का उद्घाटन कर दिया है, इतना ही नहीं अब यह सुरंग आम लोगो के लिए भी खोल दी जाएगी. उद्घाटन के दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री महबूब मुफ़्ती भी उपस्थित थी.

पाकिस्तान की दरगाह पर 20 लोगो की हत्या, 5 गिरफ्तार

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब में मोहम्मद अली गुज्जर की दरगाह पर करीब 20 लोगों की हत्या हो गई। दरअसल इन हत्याओं को लेकर एक दरगाह के केयर टेकर पर आरोप लगाया गया है।

श्रीनगर के नोहट्टा पुलिस स्टेशन पर ग्रैनेड हमला, 2 पुलिसकर्मी हुए घायल

नोहट्टा: श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मियो के घायल होने की खबर सामने आई है, यह हमला श्रीनगर के नोहट्टा पुलिस स्टेशन के मेन गेट पर हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है तथा 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए है.

हज हाउस बनाने पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने की झारखंड सरकार की सराहना

रांची/झारखंड। महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी रांची पहुंचे। यहां उन्होंने रवींद्र भवन और कडरू के हज हाउस की आधारशिला रखी। इस अवसर पर राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि इस राज्य में रवींद्र भवन का निर्माण सभी को गौरवान्वित करेगा।

आतंकवाद से भी अधिक प्यार के कारण हुई मौतें

नई दिल्ली। प्रेम लोगों में उमंग भर देता है एक उत्साह पैदा कर देता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रेम ही मौतों की वजह भी होता है। आप कहेंगे यह क्या कह रहे हैं मगर ऐसा ही है।

कांग्रेस ने जारी की MCD चुनाव में प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

नईदिल्ली। एमसीडी चुनाव को लेकर जहां विभिन्न दलों ने अपना अपना प्रचार प्रारंभ कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने इस चुनाव के लिए अपने 140 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

भारतीय मूल के दो ब्रिटिश नागरिकों ने की एयरहोस्टेज से अभद्रता

नई दिल्ली। एयर इंडिया के एक विमान में नशे में धुत्त दो भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिकों जसपाल सिंह 35 वर्ष और चरणदीप खैरा 36 वर्ष को पकड़ लिया गया। दरअसल इन लोगों पर एक एयर होस्टेज पर कमेंट्स करने का आरोप था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -