सुबह - सुबह दिमाग को तरोताज़ा रखें 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह - सुबह दिमाग को तरोताज़ा रखें 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

कश्मीर में उपद्रवी का नया प्लान- पत्थर की जगह पेट्रोल बम का इस्तेमाल

कश्मीर: जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा के दौरान लगातार उपद्रवियों द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया जा रह है. ऐसे में भारतीय सेना के जवानों पर पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों ने एक नया तरीका ढूंढ लिया है.

उत्तरप्रदेश के लिए नहीं चाहिए बाहरी नेता

रायबरेली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतर्गत कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज रायबरेली में आमसभा की।

पन्नीरसेल्वम ने शशिकला को पार्टी से निकाला!

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही तमिलनाडु की राजनीति में असमंजस और उथल पुथल के हालात हैं। हालात ये हैं कि राज्य और राष्ट्रीय राजनीति के प्रमुख दल एआईएडीएमके का भी दो गुटों में विभाजन हो गया है।

पूर्व मंत्री बुखारी महबूबा कैबिनेट में शामिल

जम्मू: मुफ्ती सईद की पूर्व सरकार में मंत्री रहे पीडीपी विधायक सैयद अल्ताफ बुखारी को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपनी मंत्रिपरिषद में शामिल किया है।

इस अभिनेत्री ने सलमान को छिछोरा, इमरान को मुँह का कैंसर बोला

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने सलमान खान को छिछोरा कहकर मजाक उड़ाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अमेठी के SP उम्मीदवार गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत अब तीसरे दौर का चुनाव प्रचार होना है। मगर इसी बीच समाजवादी पार्टी को लेकर एक गंभीर जानकारी सामने आई है।

विकास स्वरूप कनाडा में भारत के उच्चायुक्त बने

नई दिल्ली : विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप को आज कनाडा में भारत का उच्चायुक्त नियुक्त किया गया. उनको विदेश मंत्रालय की सोशल मीडिया में पहुंच के विस्तार और संवेदनशील मुद्दों को कुशल तरीके से निपटने में माहिर समझा जाता है.

DTU के छात्र को उबर ने दिया 1.25 करोड़ का पैकेज ऑफर

नई दिल्ली : यह खबर उन लोगों के लिए जरूर प्रेरणादायक रहेगी कि दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (डीटीयू) के बीटेक अंतिम वर्ष कंप्यूटर इंजीनियरिग के छात्र सिद्धार्थ को अमेरिका की कंपनी उबर ने सवा करोड़ का पैकेज ऑफर किया है.

पाकिस्तान का आरोप, आर्थिक गलियारे को नुकसान पहुंचा रहा भारत

इस्लामाबाद। भारत द्वारा पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है। दरअसल पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकरिया द्वारा कहा गया कि भारत ने जो विरोध किया है उससे पाकिस्तान को नुकसान हो रहा है।

डोनाल्ड जल्द ही जारी करेंगे नया यात्रा प्रतिबन्ध आदेश

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप सात मुस्लिम बहुल देशों से अमेरिका आने पर पाबंदी लगाने से संबंधित यात्रा प्रतिबन्धित आदेश में जल्द ही बदलाव करेंगे.इस नई व्‍यवस्‍था के संबंध में न्याय विभाग ने घोषणा करते हुए कहा कि फेडरल अपील कोर्ट को इस व्‍यवस्‍था पर पुनर्विचार नहीं करना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -