सुबह की चाय की चुस्की 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह की चाय की चुस्की 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

बैजल के हाथों अब दिल्ली की कमान

नई दिल्ली :  केन्द्र की मोदी सरकार ने अनिल बैजल को दिल्ली की कमान सौंप दी है। गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें बतौर उपराज्यपाल नियुक्ति देने के आदेश जारी किये है।

सपा सुप्रीमो ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

लखनउ :  बुधवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां का बिगूल फूंकते हुये 325 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है।

मोदी के छलके आंसू, कहा-दिल में रहेगी पटवा की याद

भोपाल :  बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आंसू उस वक्त छलक गये, जब वे भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुंदरलाल पटवा को श्रद्धांजलि अर्पित करने आये थे।

प्यार हो तो ऐसा, पांच साल की दूरी भी इन्हें दूर न कर पाई

रायपुर : आपने लव स्टोरी तो बहुत सुनी होगी मगर पूनम और चरण की ये लव स्टोरी कुछ अलग ही हैं. रायपुर में कटोरा तालाब की रहने वाली पूनम और यूपी के लखीमपुर निवासी चरनजोत की मुलाकात पांच साल पहले कॉलेज में हुई थी.

दिल्ली के नए LG बने अनिल बैजल

नई दिल्ली : दिल्ली के नए LG पद के लिए प्रसिडेंट प्रणब मुखर्जी ने आईएएस अनिल बैजल के नाम पर मुहर लगा दी हैं. दिल्ली के पूर्व LG नजीब जंग ने अपने पद से अचानक इस्तीफा दे दिया था. 

जानिए, मौत के बाद आपके फ़ेसबुक या दूसरे सोशल एकाउंट का क्या होगा?

कभी आपने सोचा है कि आपके मरने के बाद आपके फ़ेसबुक की तस्वीरों का क्या होगा। अमूमन कई लोग सोचते विचारते है कि मरने के बाद हमारी वसीयत,सोशल नेटवर्किंग साइट,अंतिम संस्कार का प्लान सहित कुछ चीज़ों के बारे में सोचते हैं। 

आईफोन छीनकर भागा नाबालिग

नई दिल्ली :  पुलिस ने एक ऐसे नाबालिग को गिरफ्तार किया है, जिसने ब्राजील से भारत घूमने के लिये आये एक कपल का आईफोन 6 प्लस छीन लिया था। 

तनाव में था, इसलिये कूद गया रेल के सामने

इंदौर :  एक युवक ने इसलिये रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली क्योंकि वह बीते कई दिनों से तनाव में जी रहा था। जिस युवक ने आत्महत्या की, उसने मरने के एक दिन पहले ही यह कह दिया था कि वह कल वह मरने वाला है।

स्कूली बच्चों की यूनिफार्म में बदलाव

जयपुर :  राजस्थान में सरकारी स्कूल के बच्चों की यूनिफार्म अब जल्द ही बदली हुई दिखाई देगी। राज्य के शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने यूनिफार्म बदलने की बात मीडियाकर्मियों से साझा करते हुये बताया कि आगामी शिक्षा सत्र से बच्चों के लिये नया ड्रेस कोड सरकार लागू करने की तैयारी में है।

आवास आवंटन पत्र मिले तो मुस्कराये चेहरे

भोपाल :  मनावर में आवासहीन लोगों के चेहरे पर उस वक्त मुस्कान दिखाई दी, जब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन लोगों को आवास आवंटन स्वीकृति पत्र सौंपे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -