सुबह की एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
सुबह की एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

दिल का दौरा पड़ने से जयललिता एक बार फिर से ICU में भर्ती

तमिलनाडु: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की तबियत फिर से बिगड़ गई है। फिलहाल चैन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनके दिल के दौरे की खबर मिलने के बाद अस्‍पताल के बाहर पुलिस तैनात की गई है। इससे पहले 22 सितंबर को उन्हें बीमार हालत में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वो लगभग दो महीने आईसीयू में रहीं थीं।

पंजाब : हवाई फायरिंग, डांसर ने स्टेज पर तोड़ा दम

बठिंडा. पंजाब के बठिंडा में एक दिल दहला देने वाले मामले में एक आरोपी शख्स ने फायरिग कर स्टेज पर डांस कर रही एक डांसर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस बाबत अपनी जाँच में बताया की बठिंडा के मौर मंडी इलाके के आर्शीवाद मैरिज पैलेस में शनिवार रात एक शादी के कार्यक्रम में इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

नितिन गडकरी की बेटी की शादी में राजनितिक हस्तियों का मेला

नई दिल्ली : ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी की बेटी की कल शादी है जिसमे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां शामिल होने की खबर है. गडकरी की बेटी का नाम केतकी है जिसकी शादी आदित्य कासखेदिकर के साथ होना है.

आज से शुरू होगा जिओ का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले ही रिलायंस जिओ के मुकेश अम्बानी ने जिओ के धमाकेदार ऑफर का ऐलान किया था और अपने सभी नए जुड़ने वाले यूज़र को हैप्पी न्यू​ ईयर का ऑफर दिया था. साथ ही कहा था की जिओ के यह हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 31 मार्च 2017 तक एक्टिव रहेगा.जो उपभोक्ता अभी जिओ यूज़ कर रहे है वो भी इस ऑफर का लाभ 1 जनवरी 2017 से ले पाएंगे.

RBI जल्द जारी करेगा 50 और 20 रुपए के नए नोट

नई दिल्ली: पांच सौ और दो हज़ार के नए नोट के बाद अब 50 और 20 रुपये के भी नए नोट जारी होंगे। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने घोषणा की है कि वो जल्द ही 50 और 20 रुपए के नए नोट जारी करेगी।

सर विवियन रिचर्ड्स ने सिखाई विश्व क्रिकेट को आक्रामक बल्लेबाजी की एबीसीडी

सर विवियन रिचर्ड्स विपक्षी टीम और गेंदबाज़ों को भयभीत करने वाले ऐसे बल्लेबाज थे जिनके मैदान पर आते ही विपक्षी टीमों के हाथ पैर फूल जाते थे। चीते जैसी चाल में चलते हुए जब वो क्रीज़ पर आते तो दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता था। विवियन रिचर्ड्स ने कभी किसी गेंदबाज के सामने हेलमेट नहीं पहना। मैदान पर आते ही आक्रामक शॉट खेलना ही उनकी पहचान थी। 

शिपबिल्डर्स : 468 टेक्नीकल स्टाफ पदों पर भर्ती

मझगांव डॉक लिमिटेड शिपबिल्डर्स ने 468 टेक्नीकल स्टाफ पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इस भर्ती के लिए योग्य और इक्छुक उम्मीदवार 20 दिसंबर 2016 तक आवेदन कर सकते हैं. भर्ती से सम्बन्धित समस्त जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक पर जा सकते है.

बिग-बी की बहू ऐश्वर्या ने की सुसाइड की कोशिश!!!

खुबसूरत हुस्न की मलिका ऐश्वर्या राय बच्चन जो की महानायक अमिताभ बच्चन की प्यारी बहू है व आजकल ऐश के बारे में एक शॉकिंग अफवाह सोशल मीडिया और व्हाट्सएप्प पर तेजी से वायरल हो रही है की ऐश्वर्या ने अभी हाल ही के दिनों में स्वंय को खत्म करने के लिए बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की.

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल, चौथा टेस्ट खेलना संदिग्ध

अपने खिलाडियों की चोटों से परेशान टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चोट पीछा ही नहीं छोड़ रही है। रिद्धिमान साहा,हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल अभी पूरी तरह चोट से उभरे ही नहीं हैं कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के चोटिल होने की खबरें आ गयी है. शमी को हैमस्ट्रिंग की शिकायत है और उनका 8 दिसंबर से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में खेलना संदिग्ध है.

फिदेल कास्त्रो आज क्यूबा में होंगे सुपुर्दे ख़ाक

नई दिल्ली :  क्यूबा के मरहूम पूर्व राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री फिदेल कास्त्रो को आज सेंटियागो दे क्यूबा में दफनाया जाएगा. बता दें कि लंबे समय तक शासन करने वाले 90 वर्षीय कास्त्रो का 25 नवंबर यानी शुक्रवार को निधन हो गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -