टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल, चौथा टेस्ट खेलना संदिग्ध
टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल, चौथा टेस्ट खेलना संदिग्ध
Share:

अपने खिलाडियों की चोटों से परेशान टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चोट पीछा ही नहीं छोड़ रही है। रिद्धिमान साहा,हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल अभी पूरी तरह चोट से उभरे ही नहीं हैं कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के चोटिल होने की खबरें आ गयी है. शमी को हैमस्ट्रिंग की शिकायत है और उनका 8 दिसंबर से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में खेलना संदिग्ध है.

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट ज़रिए में फिलहाल भारत ने 2-1 से बढ़त बनाई हुई है लेकिन शमी की चोट से भारतीय विराट कोहली परेशान जरूर होंगे क्योंकि शमी ने तीसरे टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी और अपनी शार्ट गेंदों से इंग्लिश बल्लेबाजो को काफी परेशान किया था. फिलहाल भारत के पास उमेश मेहरा औए भुवनेश्वर कुमार ही तेज गेंदबाज बचे हैं.इशांत शर्मा अपनी शादी के कारण इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

दूसरी तरफ सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल भी पूरी तरह चोट से नहीं उबर पाए हैं. पिछले मैच में पार्थिव पटेल ने टीम के ओपनर की भूमिका निभाई थी और बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. इस बार भी विराट पार्थिव को ही यह जिम्मेदारी सौंपना चाहेंगे। अगर ऐसा होता है तो गौतम गंभीर के टीम में आने का कोई मौका नहीं होगा।

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर जीता एशिया कप

मैक्सवेल ने की मैथ्यू वेड पर टिप्पणी, लगा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -