फिल्म जगत की 10 बड़ी हलचल पर एक नज़र
फिल्म जगत की 10 बड़ी हलचल पर एक नज़र
Share:

आखिर रोज रात शाहिद को क्या कहती है मीरा...

अभिनेता शाहिद कपूर व उनकी पत्नी मीरा राजपूत जो की अभी हमे करण के शो कॉफी विद करण में भी हमे नजर आ रहे है. ऐसे में इन सभी के बीच में काफी मजाकिया क्षण भी हमे सुनने को मिल रहे है जी हाँ, जब से शादी की है तब से ये बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और चर्चित कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

घरवालों को नाराज़ कर 2017 में बॉयफ़्रेंड से सगाई करने जा रही सोनाक्षी

अभी वैसे भी देखा जाए तो 2017 की शुरुआत में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की सगाई की खबरों को महज अफवाह बताया गया है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस 2017 में इंगेज होने वाली हैं।

सलमान ख़ान को पाकिस्तानी फैन ने दिया यह ख़ास तोहफ़ा!

सलमान के एक फैंस ने उन्हें उनके जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है. जी हाँ, वैसे तो फैंस तो सभी स्टार्स के होते हैं, लेकिन सलमान ख़ान के फैंस की दीवानगी का आलम ही अलग है।

दंगल की सफलता और शादी की सालगिरह...खास मेहमान होंगे मशहूर शायर राहत इंदौरी

अभिनेता आमिर की फिल्म दंगल की सफलता और शादी की सालगिरह...आमिर खान के लिए शुक्रवार का दिन इन दो वजहों से कुछ खास बन गया है।

मनु पंजाबी ने ऐसा क्या कहा की बानी फुट-फुट कर रोने लगी

सुनने में आया है की टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में हमे एक बार फिर कुछ हंगामेदार मसाला देखने को मिलने वाला है. खबरों के मुताबिक आज रात के एपिसोड में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को अदालत टास्क देंगे। जिसमें मनवीर गुर्जर को जज बनाया जाएगा।

अब 'दंगल' के साथ दिखेगा 'रईस'

अभी वैसे भी आमिर खान की फिल्म दंगल के हर तरफ चर्चे सुनने को मिल रहे है व अब दंगल से हमारे शाहरुख़ खान के भी चर्चे सुनने को मिल रहे है, जी हाँ फिल्म ‘रईस’ की मार्केटिंग टीम एक बार फिर नया मार्केटिंग आइडिया लेकर आई है.

अभिषेक ने ऐश्वर्या को दिखाया ठेंगा

बिग-बी के बेटे जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन जो की हमे कुछ एक फिल्मो में हमे ऐश्वर्या के साथ में भी नजर आते रहे है. हाल ही में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आईं ऐश्वर्या अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन जूनियर बच्चन उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

सलमान है मेरी प्रेरणा...

बॉलीवुड के चर्चित सिंगरों में शुमार सिंगर अरमान मलिक का कहना है कि सलमान खान की प्रेरणा से ही उन्होंने डांस सीखा, जिनके साथ वह 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘जय हो’ में काम कर चुके हैं. टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपरस्टार सीजन-2’ में आए अरमान ने कि वह एक दिन सलमान के घर उनसे...

शक्ति बोले : बकवास बन्द करो....

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने श्रद्धा व फरहान पर एक बार फिर से झल्लाते हुए कुछ कहा है. देखा जाए तो अभी फ़िलहाल वैसे भी फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर का प्यार परवान चढ चुका है लेकिन ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. मीडिया में चल रही खबर के अनुसार श्रद्धा कपूर अपने बोरिया-बिस्तर के साथ फरहान के घर पहुंच गई.

तेलुगु फिल्म में भी बिग-बी की बोलेगी तूती...

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जिनके बारे में हमे पता चला है की वह जल्द ही हमे तेलुगु फिल्म में भी नजर आ सकते है. वैसे तो बिग बी जो कि 2014 में भी हमे तेलुगु फिल्म ‘मनम’ में गेस्ट रोल में नजर आए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -