मनु पंजाबी ने ऐसा क्या कहा की बानी फुट-फुट कर रोने लगी

सुनने में आया है की टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में हमे एक बार फिर कुछ हंगामेदार मसाला देखने को मिलने वाला है. खबरों के मुताबिक आज रात के एपिसोड में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को अदालत टास्क देंगे। जिसमें मनवीर गुर्जर को जज बनाया जाएगा। इस टास्क में सदस्यों को अपने दोस्त के ऊपर लगे इल्जाम को विटनेस बॉक्स में आकर गलत साबित करने की कोशिश करते हुए दिखाया जाएगा।

टास्क के दौरान मनु को स्वामी ओम का समर्थन करते हुए दिखाया जाएगा। वहीं रोहन को गौरव चोपड़ा का समर्थन करना होगा। इसके बाद मनवीर फैसला करेंगे कि किसे क्लीन चिट दी जाएगी। टास्क से पहले गौरव और स्वामी ओम को जेल के अंदर जाने के लिए कहा जाएगा।

अदालत टास्क के परिणाम पर निर्भर करेगा कि दोनों में से कौन जेल से बाहर आ सकता है।  अनुसार मनु पंजाबी बानी से कहते हैं कि स्वामी ओम के उनकी मां के लिए दिए गए बयान पर उनकी प्रतिक्रिया फुटेज पाने के लिए की गई थी। यह मनु पंजाबी द्वारा दिया गया काफी चौंकाने वाली टिप्पणी है। जैसे ही मनु यह कहते हैं बानी तेज आवाज में चिल्लाती हैं और मनु से कहती हैं कि वो इस तरह का दावा कैसे कर सकते हैं। मनु पंजाबी के बयान के बाद बानी टूट जाती हैं और रोने लगती हैं। वो कहती हैं कि मैंने कभी भी मनु की मां के लिए कुछ गलत नहीं कहा। 

प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज की खबरों पर फुट पड़ा प्रियंका का गुस्सा, जानिए क्या कहा?

रोहन और स्वामी ओम के बीच हाथापाई की नौबत आयी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -