बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

Box Office: 'नाम शबाना' पर अभी भी कृपा बरस रही.

खिलाडी अक्षय कुमार व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'नाम शबाना' जो के अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत को बनाए हुए है. फिल्म सिनेमाघरो में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. 

अजय को बर्थडे पर फेन्स ने दी कुछ इस तरह की सौगात

अभी तक यही सुना था कोई भीं कलाकार अपने फेन्स को किसी तरह की सौगात देता है लेकिन ऐसा कभी नहीं सुना होगा कि फेन्स ने अपने चहेते स्टार को बर्थडे कुछ इस तरह के गिफ्ट दिए. जी हाँ बीते दिन यानी 2 अप्रेल को बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का बर्थडे था.

दीपिका पादुकोण की मरने से पहले सिर्फ एक यही है अनोखी ख्वाहिश

सभी लोग अपने जीवन में कुछ ना कुछ करना चाहते है. कुछ लोग कर पाते है कुछ नहीं भी कर पाते. लेकिन किसी की ख्वाहिश भी अजीब होती है. अब हमारी बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका को ही देख लीजिये. हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी ख्वाहिश जारी कर दी जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

बॉलीवुड सितारे 2017 का कोटा पूरा कर रहे है वही आमिर खान ने 2019 का भी काम शुरू कर दिया

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट यूँ ही नहीं कहते है. साल 2017 में वे एक फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में केमियो करते नजर आएंगे. वही आमिर खान अपनी 2018 में आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की शूटिंग जल्द ही ख़त्म भी करने वाले है.

 

राखी सावंत को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है पंजाब पुलिस....

जी हाँ, हमारे खतरनाक खबरी ने बताया है की राखी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस वारंट लेकर रवाना हो गई है. वैसे भी राखी जो के कुछ समय पहले ही अपनी शादी ना होने को लेकर मुश्किलो में दिखाई दे रही थी. 

अमिताभ बच्चन के साथ दिख रही इस बच्ची की लेटेस्ट तस्वीरे देखकर होश को बैठेंगे आप

अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों में से एक है. वही हर कोई उन्हें साथ काम करना चाहता है. लेकिन इस फोटो में दिख रही बच्ची ने महज 11 साल की उम्र में ही बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर कर ली. 

पहले भाग के बाद ही दूसरे भाग को देखने का मजा आएगा, करण

वैसे भी जनाब बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. 

हैदराबाद के लिए 'गोलमाल अगेन' तैयार...

बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के निर्दशन में बन रही अपकमिंग फिल्म 'गोलमाल अगेन' जिसका की सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. देखा जाए तो निर्दशक रोहित शेट्टी जो के पहले भी इस सीरीज की फिल्मो का निर्माण कर चुके है.

लंबे अरसे के बाद नजर आई दो-दो 'आशिकी गर्ल'...Watch Pics

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो का निर्देशन किया है. अभी हाल ही में हमे महेश भट्ट के बारे में पता चला है की उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स की 30th एनिवर्सरी के चलते एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसमे हमे बॉलीवुड की भी अनगिनत चर्चित हस्तियां नजर आई. 

क्या आप जानते है सिर्फ जॉनी लिवर ही नहीं उनकी बेटी ने भी आपको हँसाया है, जानिये कब

जॉनी लिवर आज भी बॉलीवुड के सबसे बड़े कॉमेडियन माने जाते है. एक समय था जब जॉनी लिवर हर फिल्म में अपने टैलेंट से सभी को खूब हँसाया करते थे. हाल ही में वे अब्बास-मस्तान की फिल्म मशीन में एक पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में लोगो को हँसी परोसते दिखाई दिए थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -