पहले भाग के बाद ही दूसरे भाग को देखने का मजा आएगा, करण
पहले भाग के बाद ही दूसरे भाग को देखने का मजा आएगा, करण
Share:

वैसे भी जनाब बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. अब एक बार फिर से फिल्म के दूसरे पोस्टर ने आते से ही कहर बरपाना शुरू कर दिया है. फिल्म बाहुबली2 के इस दूसरे पोस्टर में हमे फिल्म के बलशाली अभिनेता भल्लाल यानि की राणा दग्गुबती का शानदार जानदार व वजनदार लुक देखने को मिल रहा है.

आपको बता दे की फिल्म के पहले पोस्टर में हमे अभिनेता प्रभास यानि की बाहुबली नजर आ रहे थे. अब इस फिल्म के बारे में बॉलीवुड के हमारे दिग्गज फिल्मकार करण जौहर ने भी अपने बयान में इस फिल्म की दिल खोलकर प्रशंसा करते हुए कहा कि, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट रिलीज होने के दो सप्ताह के भीतर अप्रैल में यह अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी.

उन्होंने यह भी कहा कि ‘बाहुबली : द कॉन्क्लूजन’ बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है. ‘बाहुबली : द कॉन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी. तथा 'बाहुबली-द बिगिनिंग' इस हफ्ते 7 अप्रैल को रिलीज होगी. साथ ही फिल्म के एक पोस्टर में यह भी लिखा है कि, बाहुबली' की टिकट खरीदने वालों को 'बाहुबली 2' के वीकेंड शो का टिकट दिया जाएगा.

रेवंत ने बाहुबली में धमाल मचाकर इंडियन आइडल के मंच पर भी मारी बाजी, बने विनर....देखे तस्वीरे

जब सचिन ने मिलाई तान से तान और गुनगुनाया, 'क्रिकेट वाली बीट पे'...आप भी सुनिये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -