बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

भारतीय संगीत के सुरसम्राट कैलाश खेर को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

जी हाँ जनाब बता दे की संगीत के क्षेत्र में अपने चर्चित गीतों जिनमे है अल्लाह के बन्दे, सईयां, तेरी दीवानी, जैसे सुपरहिट गीतों के गायक और भारतीय संगीत क्षेत्र के सूर सम्राट कहे जाने वाले कैलाश जी खैर का आज जन्मदिन है. सबसे पहले तो बॉलीवुड की इस मशहूर हस्ती को जन्मदिन पर हमारी और से ढेर सारी शुभकामनांए. 

ऐश्वर्या से रोमांस न करने का रहेगा मलाल, अनिल कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित अभिनेता अनिल कपूर व ऐश्वर्या रॉय बच्चन जो के काफी अर्से के बाद एक बार फिर से एक फिल्म में हमे नजर आने वाले है. बता दे कि, पिछले साल ही दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर की सफलमत फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से सबको चौंकाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही एक और नए अवतार में नजर आएंगी.

लूलिया की साऊथ में एंट्री

बॉलीवुड के सुल्तान हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट क निराशाजनक प्रदर्शन से खासा उदास है. सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को के ईद पर रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.  

फिर से आपके होश उड़ाने आई दिशा पाटनी

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो हार्डली अपनी सो-कोल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ स्पॉट हुए. पैर में चोट लगने के बावजूद दिशा, टाइगर के साथ डेट पर दिखीं.

जनरल वीके सिंह ने 'ये है इंडिया' का ट्रेलर लॉन्च किया...

पंजाबी ऐक्टर गैवी चहल और डियाना उप्पल के दमदार भूमिका से सजी फिल्म 'ये है इंडिया' का एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे कि, देशभक्ती पर बनी फिल्म 'ये है इंडिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस ट्रेलर को भारत के रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने लॉन्च किया.

अमेरिका में मस्ती के मूड में रजनीकांत.​

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी शहंशाह रजनीकांत के बारे में जो के पूर्व में अपने चाहने वालो के साथ में भी अपना समय व्यतीत कर चुके है. बहरहाल देखा जाए तो अभी तो उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह कार में ड्राइव कर रहे है. बता दे की साऊथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में सुनने को मिला था कि उनकी यह फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार है, इंतज़ार है तो बस अब इस फिल्म की रिलीज का.

रामगोपाल वर्मा कुछ तो शर्म करो, अब यही देखना बाकि रह गया था क्या...Watch Pics

बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा बतौर निर्देशक भले ही लंबे अरसे से बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाए हों, मगर रामगोपाल वर्मा अपनी हरकतों के कारण हमेशा से ही सोशल मीडिया पर कमाल के कारनामे कर दिखाने में माहिर हैं. देखा जाए तो बॉलीवुड में हमेशा से ही सभी को अपनी बेशर्म हरकतों से परेशान करने वाले रामगोपाल वर्मा एक बार फिर से विवादों में घिर आये है. 

Bollywood की फ़ैशनिस्ता सोनम कपूर का रैम्प LOOK

बॉलीवुड की फ़ैशनिस्ता सोनम कपूर हाल ही में पेरिस में हुए पेरिस कूचर फ़ैशन वीक में रैम्प पर चलीं. जी हां बता दे की बॉलीवुड की मस्तमौला व खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर जो के अभी हाल ही में अपने प्रेमी के साथ लंदन में हॉलिडे को एन्जॉय करते हुए भी नजर आ चुकी है.

‘जग्गा जासूस’ की बाहुबली पर जासूसी

अभिनेता रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ फ़िलहाल अभी तो साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस के जोर शोर से प्रमोशन में व्यस्त है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर फ़ोकस करते हैं. हमेशा उस पर एक्टिव रहते हैं लेकिन रणबीर कपूर उन स्टार्स में से हैं, जिन्हें सोशल साइट्स से जुड़े रहना बिल्कुल पसंद नहीं हैं. रणबीर कपूर कहते हैं कि वह कभी भी सोशल साइट्स पर नहीं आयेंगे. 

बॉलीवुड में महिला-प्रधान फिल्मों का हो स्वागत​

बॉलीवुड की खूबसूरत व दिलकश अदाकारा हम बात कर रहे है हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी के बारे में जिनकी जल्द ही आगामी फिल्म 'मॉम' भी सिनेमाघर में दस्तक देने को है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले हमे उनकी एक फिल्म भी देखने को मिली थी जिसका नाम था 'इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -