लूलिया की साऊथ में एंट्री
लूलिया की साऊथ में एंट्री
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट क निराशाजनक प्रदर्शन से खासा उदास है. सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को के ईद पर रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.  लेकिन खबरों की माने तो साल 2018 की ईद पर एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडे के अवतार में वापसी करेंगे. खबरों की माने तो फिल्म दबंग 3 की रिलीजिंग डेट साल 2018 की ईद फिक्स कर दी गई है.

ऐसे में सलमान खान अब लगातर फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे. अब इस फिल्म में हमे सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया के भी जुड़ने के समाचार मिल रहे है. जी हाँ, पता चला है कि, अगर मानें तो ऐसी अटकलें हैं कि सलमान की 'गर्लफ्रेंड' लूलिया वंतूर को सुपरहिट 'दबंग' सीरीज की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में देखा जा सकता है.

एक एंटरटेंमेंट मैगजीन के मुताबिक, "सलमान खान की रोमानिया की फ्रेंड लूलिया वंतूर को हिट दबंग सीरीज की अगली फिल्म में देखा जा सकता है." परन्तु अब लूलिया के बारे में पता चला है की वह बॉलीवुड के बजाय साऊथ की फिल्मो पर अपना ध्यान आकर्षित किये है. तभी तो साऊथ के एक निर्देशक संग उनकी फिल्म पर चर्चा चल रही है. 

‘जग्गा जासूस’ की बाहुबली पर जासूसी

Bollywood की फ़ैशनिस्ता सोनम कपूर का रैम्प LOOK

बॉलीवुड में महिला-प्रधान फिल्मों का हो स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -