बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

'मेरी फिल्म 'लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है'...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' कल रिलीज हुई. फिल्म को न ही उम्मीद के मुताबिक दर्शक मिले और न ही क्रिटिक्स ने फिल्म को सराहा. जी हां बता दे कि, सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तथा अपनी फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमे की हमे बॉलीवुड के कई चर्चित चर्चित सितारे नजर आए.

देखिये एली की अलबेली व जलेबी वाली तस्वीरें....​

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री एली अवराम के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है देखा जावे तो जहां पूर्व में भी हमे एली के कई अलबेले रूप देखने को मिल चुके है. तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम का जन्म 29 July 1990 को हुआ था. वह मनीष पॉल के साथ Micky virus जैसी बॉलीवुड फिल्मो में लीड रोल प्ले करती हुई नज़र आयी थी.

राज बब्बर के जन्मदिन पर बेटों ने किया उन्हें विश...

जी हां बता दे कि, कल ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार व राजनेता हम बात कर रहे है अभिनेता राज बब्बर के बारे में जिनका के कल जन्मदिन था. राज बब्बर जिनके बारे में क्या कहने वह अभिनय के साथ ही साथ राजनीती पारी भी बेहतरीन ढंग से खेल रहे है. राज बब्बर का जन्म 23 जून 1952 को उत्तर प्रदेश के टूंडला नामक स्थान पर हुआ था.

देखिये TUBELIGHT का कटा केक...

बता दे की सलमान खान व सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे 'ट्यूबलाइट' के बारे में तो जनाब यह तो पता ही है कि भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो चुकी है. ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के बाद डायरेक्टर कबीर खान के साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म है.

'जग्गा जासूस' में शाहरुख़ नहीं इस ACTOR की झलक होगी सबसे अलग...​

बॉलीवुड एक्टर रणबीर व कैटरीना कैफ अपनी फिल्म जग्गा जासुस के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' का पहला गाना 'गलती से मिस्टेक' हाल ही में रिलीज किया गया है. अब इस फिल्म में हमे रणबीर व कैटरीना कैफ के अलावा एक और दिग्गज अभिनेता नजर आने वाला है हम बात कर रहे है अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में. 

ट्रेजिडी किंग' दिलीप कुमार नई शर्ट-पैंट में बाबू नजर आए...

ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनके बारे में आपको यह तो पहले से ही पता होगा की उनकी अभी कुछ समय पहले ही तबियत ठीक  नही थी व उन्हें अस्पताल  में भी भर्ती किया गया था. अब वैसे भी दिलीप कुमार साहब पूरी तरह से ठीक है. लेकिन आए दिन उनकी तबियत पर हमे नई नई खबरे सुनने को मिलती ही रहती है.

TUBELIGHT की रौशनी से आमिर भी होंगे चकाचौंध...

सलमान खान व आमिर खान की भी दोस्ती काफी पक्की है. अभी वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर भाईजान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की रौशनी से सभी सराबोर है. तथा अपनी इस फिल्म को अब सलमान आमिर खान को भी दिखाने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड की ट्यूबलाइट जल चुकी है हमारा कहने का मतलब है सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान की फिल्म ट्यूबलाइट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

'कबाली' की बेटी सौंदर्या की तलाक याचिका पर फैसला सुरक्षित....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता रजनीकांत के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी बेटी सौंदर्या के तलाक के चलते सुर्खियों में बन चले है. बता दे की  उनके बेटी के बारे में एक बार फिर से कुछ नए समाचार प्राप्त  हुए है. 

अल्लू अर्जुन की ‘दुवदा जगन्नाधम’ ने पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई..

साऊथ के दिग्गज व चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अल्लू अर्जुन के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी एक बहुचर्चित तेलुगू फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम’ (डीजे) के साथ फिर से दर्शको के बीच मे अपना जादू बिखेरने में पूरी तरह से कामयाब हो गए है. 

'सुल्तान' का शंघाई में बजा डंका...

एक बार फिर से सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म सुल्तान ने भारत से दूर रहकर भी अपना परचम लहराया है. जी हां बता दे की अभी तो वैसे भी सलमान खान की फिल्म टृयूबलाइट देशभr में  अपना जादू बिखेर रही है. फिल्म में हमे सलमान  संग उनके  भाई सोहेल  खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -