Tubelight की रौशनी से आमिर भी होंगे चकाचौंध...
Tubelight की रौशनी से आमिर भी होंगे चकाचौंध...
Share:

सलमान खान व आमिर खान की भी दोस्ती काफी पक्की है. अभी वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर भाईजान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की रौशनी से सभी सराबोर है. तथा अपनी इस फिल्म को अब सलमान आमिर खान को भी दिखाने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड की ट्यूबलाइट जल चुकी है हमारा कहने का मतलब है सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान की फिल्म ट्यूबलाइट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

अपनी फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमे की हमे बॉलीवुड के कई चर्चित चर्चित सितारे नजर आए. यहां पर हमे आमिर नजर नहीं आए. लेकिन अब सुनने में आया है कि, बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख खान के बाद, अब सुपरस्टार सलमान खान ‘दंगल’ अभिनेता आमिर खान के लिए फिल्म की खास स्क्रीनिंग का आयोजन कर सकते हैं.

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ को दर्शकों से मिल-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म की कहानी एक बड़े हो चुके लड़के की है, जिसका दिमाग पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है और उसका जीवन अपने भाई के इर्द-गिर्द घूमती है. अभी वैसे भी आमिर खान जो के देखा जाए तो अपनी आगामी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त चल रहे है जिसकी शूटिंग माल्टा में चल रही है.  

बद्री की दुल्हनियाँ चली पाकिस्तानी 'बहु' बनने

फेल होता तो निराश हो जाता, अर्जुन रामपाल


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -