बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

AIRPORT पर ड्रीमगर्ल हेमा की ईशा बेबी बंप के साथ नजर आई..

हीमेन धर्मेंद्र व ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरत बेटी ईशा देओल जो के एक बार फिर से फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी माँ बनने की खबर के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी कई दिनों से बड़े परदे से दूर एक्ट्रेस ईशा देओल तो आपको जरूर याद होगी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट है.

ACTRESS अदिति रॉव MEN'S WORLD MAGAZINE के कवर पेज पर छाई...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे आने वाली आगामी फिल्म 'भूमि' की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के बारे मे जो के अभी कुछ समय पहले ही हमे हार्पर बाजार मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है. अब संजय दत्त की फिल्म  भूमि के बारे में अगर हम बात करे तो इस फिल्म में हमे अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी अपने दिलकश अभिनय के चलते हमे नजर आने वाली है.

चीन को चल दी बाहुबली...

निर्देशक एसएस राजामौली कि बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली2' का अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. वैसे भी एसएस राजामौली की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपना राज कायम किये हुए है. फिल्म में हमे  प्रभास व अनुष्का शेट्टी व राणा दग्गुबती का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

बाहुबली जैसी फिल्मो पर काम करने पर नवाजुद्दीन ने कहा...

बॉलीवुड के फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी बाहुबली2 के दीवाने हो गए है. जी हाँ, बता दे की नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म ‘बाहुबली-2’ में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास के अभिनय की जमकर तारीफे की है. गौरतलब है कि, एस.एस. राजामौली की बहुचर्चित प्रभास स्टारर फिल्म 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' के बारे में जो के अभी भी हर और अपनी अनुपम छटा को बिखेरे हुए है.

हिंदी मीडियम' पर अभी भी 'लक्ष्मीजी' प्रसन्न...

बॉलीवुड के फाडू अभिनेता इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है. 

'मन्नत' के बाहर सलमान ने शाहरुख़-शाहरुख़ पुकारा...WATCH VIDEO​

जी हाँ, जनाब अबकी बार तो सलमान खान ने शाहरुख़ के घर 'मन्नत' के बाहर उनके नाम का जोर जोर से उच्चारण ही कर मारा है. बता दे की वैसे भी बॉलीवुड एक्टर सलमान व उनके भाई सोहेल खान की आगामी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को इंतजार है. 

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में सलमान की 'ट्यूबलाइट' लहराई....

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो हमारे सलमान खान जो के आजकल अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के चलते आजकल ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ अबकी बार तो सलमान को इस फिल्म के लिए सलमान को अपने पिता सलीम खान से भी खूब प्रशंसा मिल चुकी है. 

'बादशाहो' के पोस्टर में अबकी बार नजर आई यह खूबसूरत ब्यूटी..

अबकी बार अजय व इमरान हाश्मी की फिल्म 'बादशाहो' के पोस्टर में हमे अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज नजर आ रही है. जी हाँ, बता दे कि अब फिल्म से एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का लुक रिलीज कर दिया गया है. वैसे भी जनाब यह तो पता ही है कि, अजय देवगन व इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग में बहरहाल व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि, इस फिल्म का पूर्व में भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे हमे अजय देवगन का दमदार रूप देखने को मिला था.

TUBELIGHT का 'मैं अगर' हुआ रोशन...

अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है.

'टाइगर..' के लिए कैटरीना की टफ ट्रेनिंग शुरू, देखे PHOTOS

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज फिल्ममेकर अली अब्बास जफर जो के सलमान खान के संग में अपनी पूर्व कि सफलतम फिल्म 'सुल्तान' के बाद एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' को लेकर आने वाले है. बता दे कि, फिल्मकार अली अब्बास जफर ‘टाइगर जिंदा है’ के अगले शेड्यूल के लिए तैयार हैं. यह शूटिंग मोरक्को में होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -