'बादशाहो' के पोस्टर में अबकी बार नजर आई यह खूबसूरत ब्यूटी..
'बादशाहो' के पोस्टर में अबकी बार नजर आई यह खूबसूरत ब्यूटी..
Share:

अबकी बार अजय व इमरान हाश्मी की फिल्म 'बादशाहो' के पोस्टर में हमे अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज नजर आ रही है. जी हाँ, बता दे कि अब फिल्म से एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का लुक रिलीज कर दिया गया है. वैसे भी जनाब यह तो पता ही है कि, अजय देवगन व इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग में बहरहाल व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि, इस फिल्म का पूर्व में भी एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे हमे अजय देवगन का दमदार रूप देखने को मिला था.

अब एक बार फिर से फिल्म का दमदार पोस्टर नजर आया है तथा अबकी बार फिल्म के पोस्टर में हमे मस्त मस्त अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज नजर आ रही है इससे पहले अजय इमरान व विद्युत् कि पोस्टर में हम झलक देख चुके है. तथा बता दे कि, इस धमाकेदार पोस्‍टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खिंया बटोर ली हैं. इस नए पोस्‍टर में पहली बार अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का ऐसा अलहदा रूप देखने को मिला है. इलियाना ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

इस पोस्टर में इलियाना एक रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उनका लुक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग है. इस तस्वीर में उन्हें पहचानने में आपको थोड़ा समय लग सकता है. मिलन लूथरिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अहम रोल में हैं. साथ ही सनी लियोनी भी एक स्पेशल अपीयरेंस देने वाली हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -