बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

बिन ब्याही माँ 'सुष्मिता' की गिनती आज भी सक्सेसफुल मॉडल्स में होती है

बॉलीवुड का एक चर्चित व खूबसूरत चेहरा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बारे में जो के अभी तो फिलहाल अपनी फैमेली के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. सुष्मिता सेन जो के देखा जाए तो अभी तो किसी भी फिल्म में हमे नजर नहीं आ रही है लेकिन उसके बाद भी सुष्मिता सेन सोशलमीडिया पर चहक ही जाती है.

मेरे कई हाफ बॉयफ्रेंड्स हैं, रिया

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड बड़े परदे पर उतर चुकी है. पहले ही दिन इस फिल्म ने दर्शको का दिल जीत लिया. चेतन भगत के नॉवल पर बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने एक बिहारी लड़के की भूमिका निभाई है. 

इरफ़ान के प्यार पर दो मीठे बोल...

इरफ़ान खान व पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हिंदी मीडियम जो के देखा जाए तो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. तथा बता दे की जब से इरफ़ान खान की यह फिल्म रिलीज हुई है वह सभी को पसंद भी आ रही है. आगे भी फिल्म के अच्छे व्यवसाय की कल्पना की जा रही है.

अमीषा का बेटा मचाने वाला है FUN

बॉलीवुड में गदर मचाने वाली खूबसूरत एक्ट्रैस अमीषा पटेल के खूबसूरती और हॉटनेस के आज भी काफी चर्चे है तथा अभी कुछ समय पहले ही अमीषा अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ चुकी है. देखा जाए तो अब एक बार फिर से काफी लंबे अर्से के बाद फिर से हमे खिली खिली सी नजर आई है गदर की यह हॉट व बोल्ड मोहतरमा.

कल्कि को ऐतिहासिक किरदार की है तड़प...

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन जो केकई फिल्मो में हमे अपनी चंचलता को बिखेरते हुए नजर आ चुकी है बता दे कि, सिस्टर निवेदिता के बारे में हम बचपन से ही पढ़ते आये है. वे एक विदेशी महिला थी और वे स्वामी विवेकानंद के विचारो से प्रभावित होकर भारत में ही रहने लगी थी.

जब ऐश्वर्या ने नियम कायदों की जमकर धज्जियां उड़ाई...

खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जिन्होने की कल 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला जैसी ड्रेस पहनकर सभी को इंप्रेस कर दिया है. मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय भी फिलहाल अभी चल रहे 70 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर नजर आने से पहले ही अपनी चंचल अदा के चलते नजर आई है. जी हाँ, वे काफी हॉट लग रहीं है.

प्रेम-प्रसंग की अफवाहों पर मेरी दिलचस्पी नहीं, सुशांत

बॉलीवुड का हमारा धोनी जिन्हे हम सुशांत सिंह राजपूत के नाम से जानते है. उनका लव का फंडा भी आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर चल नीलला है जानते है कौन सी मोहतरमा संग वह है अभिनेत्री कृति सेनन जी हाँ, कृति संग सुशांत का नाम आजकल जबरदस्त चर्चाओं में है.

देखिये चुलबुली सोनम का ख़ूबसूरत इंडियन और स्टाइलिश LOOK...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो बला सी खूबसूरत है. तथा राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त कर चुकी अभिनेत्री सोनम कपूर जिन्हे की भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा स्टाइलिश माना जाता है. इसके पीछे की वजह सोनम की तस्वीरों में साफ़ झलकती है. 

इमरान 'बौने' का हुआ THE END

सीरियल किसर के नाम से चर्चित हमारे इमरान हाशमी एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे कि, वह अभी तो अजय देवगन के साथ में अपनी फिल्म बादशाहो के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक के बाद अभी तक हमे इमरान के दर्शन नही हुए थे.

'कमांडो-3' पर विद्युत् ने दिया 420 वॉल्ट का जबरदस्त झटका...

बॉलीवुड एक्टर विद्युत् जामवाल व अदा शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'कमांडो2' जिसको हम पूर्व में निहार चुके  है तथा इसके पहले भाग में भी हम अभिनेता विद्युत् जामवाल की जबरदस्त उछलकूद देख चुके है लेकिन अब विद्युत् ने अपनी इस फिल्म की तीसरी कड़ी पर भी अपनी प्रतिक्रियां व्यक्त की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -