मेरे कई हाफ बॉयफ्रेंड्स हैं, रिया
मेरे कई हाफ बॉयफ्रेंड्स हैं, रिया
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड बड़े परदे पर उतर चुकी है. पहले ही दिन इस फिल्म ने दर्शको का दिल जीत लिया. चेतन भगत के नॉवल पर बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने एक बिहारी लड़के की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में हमे अर्जुन श्रद्धा के अलावा एक और अभिनेत्री भी नजर आ रही है वह है तेलुगू ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जी हाँ, बता दे की इस फिल्म में हमे तेलुगू ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है.

तथा अभी हाल ही में इस सप्ताह 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नज़र आईं तेलुगू ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से फिल्मफेयर ने बातचीत की. उन्होंने पूछ गए मजेदार सवालों का बड़ा ही मजेदार जवाब भी दिया. इस दौरान जब अभिनेत्री रिया से पूछा गया की आपका 'हाफ बॉयफ्रेंड' कौन है? तो इस सवाल पर रिया ने  कहा कि, मेरे कई हाफ बॉयफ्रेंड्स हैं.

मेरे कई ऐसे दोस्त हैं, जो फ्रेंड्स से ज्यादा और बॉयफ्रेंड से कम हैं. जैसे हम रोज बातें करते हैं, हर दिन ड्राइव पर जाते हैं और लाइफ से जुड़ी हर चीजें हम आपस में डिस्कस करते हैं. इस तरह से रिया ने बिंदास होकर इन सवालों के जवाब दिए. फिल्म के बारे में बात करे तो सिनेमाघरों में फिल्म अभी भी ठीकठाक व्यवसाय कर रही है.   

दोनों ही फिल्मों पर बॉक्स ऑफिस की कृपा झमाझम बरस रही...

जब रिपोर्टर पर भड़के अर्जुन कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -