बॉलीवुड टॉप 10 न्यूज़
बॉलीवुड टॉप 10 न्यूज़
Share:

फुल्लू' का फाडू ट्रेलर, क्या देखा आपने....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपनी पत्नी के साथ में मिलकर अभी तो फ़िलहाल अपनी एक फिल्म है जिसका नाम है पेडमेन के चलते व्यस्त है लेकिन उनकी फिल्म के आने के से पहले ही उसी विषय पर बनी एक और फिल्म 'फुल्लू' का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो के देखा जाए तो तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है.

'बेबी डॉल' सनी पर राम का नजर आया कुछ कुछ लोचा...

देखा जाए तो अभी हाल ही में सनी लियोनी ने धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया था. अभी हाल ही में बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी.

तो यह है श्रद्धा का HALF BOYFRIEND

देखा जाए तो मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड जो के सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है. देखते है की आगे यह फिल्म दर्शको के बीच मे जबरदस्त धूम मचा पाती है या नहीं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. 

फिल्म की कमाई की चिंता है चिता समान, सुशांत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जिनके चर्चे अभी गली गली है आखिरकार हो भी क्यों न क्योंकि वह बॉलीवुड के धोनी जो है. अभी तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' के चलते सुर्खियों में चल रहे है. बता दे कि, बॉलीवुड के धोनी के नाम से चर्चित सुशांत सिंह राजपूत जो के अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' में हमे कृति सेनन के संग में नजर आने वाले है. 

तो दिल थामकर बैठे कान्स में जिसका इंतजार था वो आ ही गई...

बता दे की 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चूका है. जो के 28 मई तक चलने वाला है. अब जब बात हो रही है 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल के बारे में तो जनाब बॉलीवुड की दिलकश अदाकाराओं का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. इस चर्चित फेस्टिवल में भारत की भी यह सभी खूबसूरत बालाए अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली है.

'कल्लू मामा' बनाने वाले है सेंचुरी का रिकॉर्ड....

अभिनेता सौरभ शुक्ला जो के बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते भी हमे नजर आ चुके है. सौरभ शुक्ला जिन्हे अब सब लोग जज साहब के नाम से भी जानने लगे है. बता दे की अभिनेता बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'जॉली एलएलबी' के मजेदार और सेंसिटिव जज ने उन्हें आम लोगों के बीच बेहद पापुलर कर दिया. 

जब हवा ने कल्कि को किया क्लीन बोल्ड...

बॉलीवुड की खबूसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कल्कि कोचलिन के बारे में तो जनाब अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने कहा है कि डॉक्युमेंट्री ‘आजमाइश’ में काम करने के दौरान उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान के मानवीय पहलू को देखा.

बाहुबली कही '..गर्लफ्रेंड' को खा ना जाए...

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' जो के  आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अब जब अभी देखा जाए तो फ़िलहाल हर और बाहुबली2 का ही आतंक चल रहा है तो कही बाहुबली2 की इस आंधी में कही हॉफ गलर्फ्रेंड खो ना जाए. जी हाँ, बता दे कि, आज चेतन भगत के उपन्यास पर आधारीत फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हो गई.

मनोज ने गुस्से में अक्षय को कहा, 'अक्षय को नैशनल अवॉर्ड का उत्सव मनाने दें'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी फिल्मो रजनीकांत संग 2.0 व 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' तथा 'पैडमैन' के चलते आजकल खासा व्यस्त चल रहे है. अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो काफी चुलबुले टाइप के है. तथा अभी हाल ही में अक्षय  कुमार को अपनी फिल्म रुस्तम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है जिस पर हमारे एक और बॉलीवुड के अभिनेता ने चुटकी ली है.

झांसी की रानी को केतन का लीगल नोटिस...

बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी यानि की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी फिल्म सिमरन के अलावा अपनी एक और फिल्म जिसका नाम है 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी' के चलते भी सुर्खियों में चल रही है. तथा अभी कुछ समय पहले ही हमे कंगना रनौत मुंबई स्थित फेसबुक ऑफिस के बाहर भी नजर आईं थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -