'कल्लू मामा' बनाने वाले है सेंचुरी का रिकॉर्ड....
'कल्लू मामा' बनाने वाले है सेंचुरी का रिकॉर्ड....
Share:

अभिनेता सौरभ शुक्ला जो के बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते भी हमे नजर आ चुके है. सौरभ शुक्ला जिन्हे अब सब लोग जज साहब के नाम से भी जानने लगे है. बता दे की अभिनेता बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'जॉली एलएलबी' के मजेदार और सेंसिटिव जज ने उन्हें आम लोगों के बीच बेहद पापुलर कर दिया. 'पीके' के तपस्वी महाराज ने उन्हें एक नई पहचान दी. तथा अब बता दे की अभिनेता सौरभ शुक्ला जो के अपने नाटक '2 टू टैंगो, 3 टू जाइव' के जरिए जल्द ही अपने 100 शो पूरे करने वाले है और सौरभ की माने तो उन्हें इसकी कोई उम्मीद भी नहीं थी. सौरभ का ये प्ले यानि '2 टू टैंगो, 3 टू जाइव' भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी हुआ है.

दो महीने पहले ही शो ने अमेरिका में भी अपना दमखम दिखाया था. शो को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर सौरभ शुक्ला ने कहा कि जब भी आप कोई काम करना शुरू करते हैं तो उसे आप इस तरह करते है उसमें आपका मन और जुनून दोनों जुड़ा हुआ होता है. आपको यह विश्वास भी होता है कि यह जितना मुझे पसंद आया है.

उतना दर्शकों को भी पसंद आएगा पर मुझे यह कभी नहीं लगा था कि मेरा यह प्ले अपने 100 शो भी पूरा कर पायेगा. अभी तो बहरहाल सौरभ ने आगे कहा है कि, वह फिल्म 'जॉली एलएलबी' की तीसरी कड़ी में फिर से न्यायाधीश सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं. सौरभ शुक्ला को इस किरदार के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. तथा उनके अभिनय की भी काफी प्रशंसा हुई थी.

एक बार फिर हँसाने के लिए आ सकते है न्यायाधीश सुंदरलाल त्रिपाठी

रेस्तरां में शौचालय इस्तेमाल करने के लिए देने होंगे 95 रूपये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -