बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

सोनू निगम के अजान से नींद में खलल पड़ने संबंधी ट्वीट पर पूजा भट्ट ने दिया जवाब

सिंगर सोनू निगम द्वारा मस्जिद में होने वाली अजान का मुद्दा उठाने पर फिल्मकार पूजा भट्ट ने सोनू निगम को करारा जवाब दिया है. पूजा भट्ट ने सोनू निगम के ट्वीट को लेकर कहा कि ‘मैं बांद्रा की संकरी शांत गली में हर सुबह चर्च की घंटियों और अजान की आवाज से उठती हूं.

अपने मैनेजर की शादी में पहुंची माधुरी, ऐसा था खूबसूरत LOOK

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बीती रात अपने मैनेजर के वेडिंग रिसेप्शन अटेंड करने पहुंची थी. जहाँ माधुरी फ्लेमिंगो फ्लोरल प्रिंट वाली ग्रेइश सिल्वर साड़ी के साथ पिंक स्लीवलेस ब्लाउज के कॉम्बिनेशन में नज़र आयी. इस दौरान माधुरी काफी खूबसूरत लग रही थी.

दमदार एनीमेशन के साथ रिलीज़ हुआ 'हनुमान दा दमदार' का ट्रेलर

फ़िल्मी दुनिया में एनिमेटेड फ़िल्मी भी बनती हैं। जिसे लेकर चर्चा कुछ खास ही होती है। इन फिल्मों में बॉलीवुड के कलाकार अपनी आवाज़ देते हैं। ऐसे ही एक और एनिमेटेड फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'हनुमान दा दमदार' जिसकी चर्चा काफी ज्यादा है।

1000 करोड़ के बजट से बनेगी महाभारत, राजामौली नहीं ये होंगे निर्देशक

खबरे थी की बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली का अगला प्रोजेक्ट महाभारत है और वे इसके लिए कमर भी कस चुके है. फिल्म में कई बड़े सुपरस्टार जैसे रजनीकांत, आमिर खान और मोहनलाल को साइन किये जाने जैसी बाते भी सुनने को मिली थी, लेकिन साऊथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने अपनी महाभारत की घोषणा कर दी. 

राजेश खन्ना बेटी ट्विंकल खन्ना को इस रूप में देखना चाहते थे....

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. 

रवीना की 'मातृ' सेंसर बोर्ड को इम्प्रेस करने में रही फेल

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के फिल्म हम बात कर रहे है मातृ के बारे में तो जनाब पता चला है कि अबकी बार रवीना टंडन की इस फिल्म पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने भी अपनी टेढ़ी नजर लगाई है. 

स्वतंत्र राय रखने वाली महिलाओं को आज भी दबाया जाता है, सोनाक्षी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' जिसके प्रमोशन में आजकल सोनाक्षी सिन्हा काफी व्यस्त है. इस फिल्म में हमे सोनाक्षी सिन्हा महिला जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आने वाली है. तथा अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि, फिल्म उद्योग में भी ऐसे कई लोग हैं जो किसी मुद्दे पर स्वतंत्र राय रखने वाली महिलाओं को दबाते हैं.

बोमन के वायरस किरदार के राजू हिरानी नहीं थे दीवाने

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है. जिसके चलते अभिनेता रणबीर कपूर जो के भोपाल की पुरानी जेल में भी 7 दिनों तक फिल्म की शूटिंग के चलते रह चुके है. संजय दत्त के किरदार को निभाने की बात पर रणबीर कपूर ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि वे संजय का किरदार निभा रहे है. 

'हाफ गर्लफ्रेंड' की छमाछम 'बारिश', देखे VIDEO

अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' जिसके चर्चे आजकल कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहे है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व अर्जुन कपूर की शानदार लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है. फिल्म के पहले भी पोस्टर रिलीज हो चुके है जिन्हे काफी पसंद भी किया जा चूका है.

फिर से तुषार व उनके बेटे लक्ष्य की झलक सबसे अलग

बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर जो कि अभी कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिये पिता बने है, गौरतलब है कि तुषार पहले भी अपनी व अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीरों को शेयर कर चुके है. तथा अबकी बार फिर से तुषार व उनके बेटे लक्ष्य का हमे एक नया अंदाज नजर आ रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -