फिर से तुषार व उनके बेटे लक्ष्य की झलक सबसे अलग
फिर से तुषार व उनके बेटे लक्ष्य की झलक सबसे अलग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर जो कि अभी कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिये पिता बने है, गौरतलब है कि तुषार पहले भी अपनी व अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीरों को शेयर कर चुके है. तथा अबकी बार फिर से तुषार व उनके बेटे लक्ष्य का हमे एक नया अंदाज नजर आ रहा है. वैसे भी फिल्ममेकर करण जौहर भी सरोगेसी के द्वारा तुषार कपूर की लाइन पर चलकर अब दो स्वस्थ जुड़वाँ बच्चो यश व रूही के नए नवेले पापा बन गए है.

तुषार व लक्ष्य पर चर्चा करे तो जनाब तुषार कपूर की बहन एकता कपूर ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया साइट्स पर अपने भाई तुषार कपूर की उनके बेबी ब्वॉय लक्ष्य के साथ में एक फोटो शेयर की थी. अब एक बार फिर से बिन ब्याहे बाप बने तुषार व उनके बेटे लक्ष्य की झलक हमे  देखने को मिली है, जी हाँ, अभी तो वैसे भी अब तुषार कपूर हमे जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर वाले है.

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है तो तुषार भी अपने बेटे लक्ष्य को लेकर हैदराबाद में शूटिंग सेट पर पहुंच गए. ऐसे में तुषार ने अपने और अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैदराबाद की शाम, लक्ष्य का पहला आउटडोर." आपको बता दे की अभी कुछ समय पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट मुंबई में शूटिंग को खल्लास करके लौटी है.      

गुदगुदाता हुआ 'गोलमाल अगेन' का एक ऑफ-कैमरा फाडू वीडियो सामने आया

पापा तुषार कपूर फिर से अपने बेबी ब्वॉय संग नजर आए....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -