बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

मैं सुभाष चंद्र बोस की भूमिका के लिए आधा गंजा होने की योजना बना रहा हूं...

बता दे की बॉलीवुड फिल्मो के सफलतम निर्माता व निर्दशको में शुमार निर्देशक शूजित सरकार जो के अभी पूर्व में ही अपनी एक सफलतम फिल्म ‘पिंक’ के निर्माता भी है. तथा शूजित सरकार की इस फिल्म को दिल्ली में हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

जवानों को भी आत्मरक्षा के लिए आजादी मिलनी चाहिए, रणदीप

इन दिनों कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप पाकिस्तान में फांसी की सजा देने के मुद्दे पर, सड़क से लेकर संसद तक हंगामा जारी है. अब इस मामले में हमारे सरबजीत हम बात कर रहे है अभिनेता रणदीप हुड्डा के बारे में जिन्होंने ने भी भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को जासूस बताकर मौत की सजा देने के पाकिस्तान के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

शराब के लिए ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गयी थी ये शर्मनाक हरकत करने के लिए तैयार

आज पुरे देश में शराब के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है. और यह सही भी है आज युवा इसके कारण अपने लक्ष्य से भटक रहे है. जबकि यह स्वाथ्य के लिए बिल्कुल हानिकारक है इसकी चपेट में आने वाली कई महान हस्तियाँ कंगाल हो गयी तो किसी के पास इलाज के भी पैसे नहीं बचे और यहाँ तक भी सबूत है कि शारब की लत के कारण एक एक्ट्रेस की लाश को कन्धा तक नहीं मिला था. 

शिबानी के ताजा फोटोशूट में नजर आया उनका अलहदा LOOK

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है मॉडल व सिंगर तथा ऐक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के बारे में जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी एक ताजा तरीन तस्वीरों के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. 

देखिये Lucky Charm अनुष्का के साथ विराट की नई PICS

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार खिलाडी विराट कोहली जो के अभी फ़िलहाल चल रहे आईपीएल सीरीज में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान है जो के इस बार पुरे जोश के साथ मैदान में उतरेंगे. साथ ही अपनी टीम बेंगलुरु को जीताने की भरपूर कोशिश करेंगे. 

आजकल लोग अपना काम छोड़कर शेर के बच्चे पर कमेंट कर रहे है, जैकी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विद्युत् जामवाल जो के देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही अपनी चर्चित फिल्म 'कमांडो2' के चलते भी सुर्खिया बटौर चुके है. देखा जाए तो अभी हाल ही में फिल्म के अभिनेता विद्युत जामवाल जो के अभी तो फ़िलहाल राम गोपाल वर्मा वाले मामले में सुर्खियों में चल रहे है. 

इन दो राज्यों में रिलीज नहीं होगी 'बाहुबली 2'

बॉलीवुड की सबसे बड़ी सफलतम फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर जो के पूर्व में ही रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज कर दिया गया था. 

10 मिलियन से ज्यादा बार निहारे गए सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जो के विश्व के एक सर्वश्रेष्ट बल्लेबाज तो है ही, बीच में उनके क्रिकेट से संन्यास को लेकर उनके चाहने वाले काफी मायूस हो गये थे, अब उनके चाहने वालो के लिये खुशखबरी है कि सचिन तेंदुलकर जिनकी अब फिल्मो में भी तूती बोलने वाली है. 

​सेक्स को हमारे समाज में गंदा दर्जा...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री विद्या बालन के बारे जो के आज रिलीज हो गई है अपनी फिल्म 'बेगम जान' के चलते भी आजकल सुर्खियों में चल रही है. तथा बता दे कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही झारखण्ड में टैक्स फ्री कर दिया है. 

'राब्‍ता' का फर्स्‍ट पोस्‍टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'राब्ता' के बारे में तो आज जानते ही है. जी हाँ इस फिल्म की शूटिंग जो के दोनों ही अभिनेता पूर्व में निपटा चुके है अब इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -