आजकल लोग अपना काम छोड़कर शेर के बच्चे पर कमेंट कर रहे है, जैकी
आजकल लोग अपना काम छोड़कर शेर के बच्चे पर कमेंट कर रहे है, जैकी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विद्युत् जामवाल जो के देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही अपनी चर्चित फिल्म 'कमांडो2' के चलते भी सुर्खिया बटौर चुके है. देखा जाए तो अभी हाल ही में फिल्म के अभिनेता विद्युत जामवाल जो के अभी तो फ़िलहाल राम गोपाल वर्मा वाले मामले में सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ, अभी हाल ही में विद्युत जामवाल ने मंगलवार को एक ऑडियो क्लिप ट्विटर पर पोस्ट करते हुए दावा किया है कि इसमें शराब के नशे में धुत्त राम गोपाल वर्मा, विद्युत और टाइगर श्रॉफ को रिंग में उतरने के लिए चैलेंज दे रहे हैं.

ऑडियो में वर्मा ने टाइगर को ट्रांसजेंडर के साथ-साथ मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन बताया है. तथा अपने इन ट्वीट्स में रामु ने नशे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ पर जबरदस्त भड़ास निकाली है. उनका मानना है कि जब ये दोनों असली फाइट करेंगे तो टाइगर विद्युत को सिर्फ एक पंच में ही हरा देंगे. फिर बाद में टाइगर-विद्युत पर कई ट्वीट्स किये.

अब इस मामले में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने भी अपने बयानी तलवार में कुछ कहा है. जी हाँ, इस पर टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने कहा, 'मैं अब क्या कहूं? कुछ लोगों पर मेरे बेटे का इतना प्रभाव है कि वो अपना काम छोड़ शेर के बच्चे पर कमेंट करने लगते हैं.' बता दें कि जैकी, राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' में भी नजर आएंगे.

रामगोपाल वर्मा भौंकते रहते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आयशा

रामु पर टाइगर की जबरदस्त दहाड़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -