इन दो राज्यों में रिलीज नहीं होगी 'बाहुबली 2'

बॉलीवुड की सबसे बड़ी सफलतम फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर जो के पूर्व में ही रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज कर दिया गया था. लेकिन अब इस फिल्म का एक और शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे प्रभास का शानदार जानदार व वजनदार लुक नजर आ रहा है.

फिल्म के इस दूसरे पोस्टर में हमे अभिनेता प्रभास जो के जंग के मैदान में जाते हुए नजर आ रहे हैं. पहले  इस फिल्म के बारे में कुछ कन्नड़ संगठनों ने भी अपने बयान में कहा था कि वह बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज के विरोध के चलते इस फिल्म को कर्नाटक राज्य में किसी भी राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे.

अब इस फिल्म के साथ में एक और विवाद हमे सुनने को मिल रहा है जी हाँ, पता चला है कि, अबकी बार का मामला यह है कि, एक पार्टी को फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार दिए गए और उसके बदले एक तय राशि की डील की गई. 10 लाख रुपये की अतिरिक्त राशि के साथ पैसों की अदायगी 'बाहुबली 2' की रिलीज से पहले करने का वादा भी किया गया था. वहीं दूसरी पार्टी फिल्म के थिएटर राइट्स तीसरी पार्टी को बेचने की कोशिश कर रही है. फ़िल्म के ऑडियो रिलीज़ के दौरान 9 अप्रैल को ये बातचीत हुई जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया.

फिल्म बाहुबली में 5000 कलाकारों के साथ युद्ध का भव्य एक्शन पहली बार आपके सामने होगा

रिलीज हुआ 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' का नया पोस्टर, लग रहा धांसू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -