शराब के लिए ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गयी थी ये शर्मनाक हरकत करने के लिए तैयार
शराब के लिए ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गयी थी ये शर्मनाक हरकत करने के लिए तैयार
Share:

आज पुरे देश में शराब के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है. और यह सही भी है आज युवा इसके कारण अपने लक्ष्य से भटक रहे है. जबकि यह स्वाथ्य के लिए बिल्कुल हानिकारक है इसकी चपेट में आने वाली कई महान हस्तियाँ कंगाल हो गयी तो किसी के पास इलाज के भी पैसे नहीं बचे और यहाँ तक भी सबूत है कि शारब की लत के कारण एक एक्ट्रेस की लाश को कन्धा तक नहीं मिला था. 

जी हां बॉलीवुड में एक ऐसी भी अभिनेत्री थी जो हर किसी के दिलो की धड़कन बानी हुई थी. जिसकी एक झलक पाने के लिए लम्बी लम्बी कतारे लगी रहती थी. जी हाँ हम बात कर रहे है खूबसूरत एक्ट्रेस विमी की. जो शराब की लत से परेशान थी. और एक समय ऐसा भी आया जब उनके पास शराब पिने के लिए एक फूटी कौड़ी नहीं बची. वे आर्थिक तंगी से जूझ रही थी.

जब घर में खाने के लाले पड़े और शराब की तलप लगी तो इस मासूम से चेहरे वाली ऐक्ट्रेस के पास वेश्यालय के अलावा और कोई जगह नहीं बची. फिर क्या था शराब के लिए ये एक्ट्रेस अनजान लोगो के साथ सोने लगी और अब इनके पास इनकी इज्जत तक नहीं थी. 

ज्यादा शराब पीने के कारण इनका लिवर पूरी तरह जबाब दे चूका था. जब इनका आखरी समय आया तो इनके साथ कोई नहीं था. और तड़पते हुए इन्होने अपनी आखरी सांसे ली. साथ ही आखरी समय में इनके साथ इतना बुरा हुआ कि इनकी लाश को कन्धा देने के लिए कोई आगे नहीं आया. कहते है इनकी लाश को एक चाय के ठेले पर रखकर शमशान तक ले गए थे. बॉलीवुड में से सिर्फ एक व्यक्ति इनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुआ था और वे थे संजय दत्त के पिता सुनील दत्त. 

क्या आप जानते है ये है महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड

कपिल को छोड़ सनी लियोनी के साथ काम कर रहे है सुनील ग्रोवर

जब कैमरा सामने आया तो इस अभिनेत्री ने उतार दिया अपना टॉप

Movie Review: दमदार अभिनय के साथ ही अपने दृश्यों व संवादों से चौंका देगी 'बेगम जान'

आमिर खान और सलमान की तरह ये एक एक्ट्रेस भी करना चाहती है साल में एक फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -