सुबह की चाय के साथ में बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
सुबह की चाय के साथ में बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

शाहरुख़ खान ने मुम्बई में 25 साल पुरे होने पर लिखा भावुक लैटर

शाहरुख़ आज भारत में हर किसी कि धड़कन बन गए है. शाहरुख़ खान के जितने फेन्स भारत में है उतने शायद ही किसी अभिनेता के होंगे. 

सबा कमर संग इरफ़ान खान का इश्क विश्क प्यार व्यार...

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज अभिनेता बोले तो हमारे इरफ़ान भाई यानि की इरफ़ान खान अपने आप में एक इंटरनेशनल एक्टर के रूप में पहचान बना चुके है. लाइफ ऑफ़ पाई जैसी फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी का अपने जलवा दिखा चुके इरफ़ान खान जल्द ही अब एक शिक्षा पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले है.

प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशनल इवेंट में कुछ इस तरह छा रही है

प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ देशी गर्ल ही नहीं बल्कि वे एक इंटरनेशनल एक्ट्रेस भी बन गयी है. बॉलीवुड में तो उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा तो दिखा ही दिया. अब बॉलीवुड में भी वे अपना तहलका मचाने वाली है. 

फिल्म के द्वारा बनेगी मेरी पहचान, पूर्णा

माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की लड़की मालावथ पूर्णा के जीवन पर भी फिल्म बनकर तैयार है जिसका नाम है 'पूर्णा' तथा  इस फिल्म का निर्दशन किया है अभिनेता व फ़िल्मकार रहल बोस ने जी हाँ राहुल बोस की इस फिल्म को स्वंय राष्ट्रपति ने भी निहारते हुए पूर्णा को बधाई भी दी थी तथा फिल्म को देखते हुए महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के भी आंसू रुक नही पाए थे.

बी-टाउन की कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस चमचमाती हुई नजर आई...

बीते दिनों हमे हैलो! हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर बॉलीवुड की कई सुंदर सुंदर नटखट बालाएं हमे नजर आई है जिनमे है कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, दिशा पाटनी, रेखा सहित बी-टाउन की कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस जो के हैलो! हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए नजर आए. 

'रईस' को राहत...

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के अभी तो मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तिजाय अली की फिल्म की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. वह इससे पूर्व अपनी सफलतम फिल्म 'रईस' में हमे नजर आ चुके है. 

'मिर्जिया जूलिएट' का पोस्टर रिलीज...

अरे भाई लोगो छह बजने को है तो फिर तो बासी खबर को छोड़ हम आज आपके लिए लेकर आए है एक फाडू खबर जी हाँ सुनने को मिल रहा है कि, बॉलीवुड निर्देशक राजेश राम सिंह जो के इन दिनों अपनी  अपकमिंग फिल्म मिर्जा-जूलियट से काफी सुर्खियां बटोर रहे है.

रीगलः पिक्चर ख़त्म हो गई है मेरे दोस्त...

भारत की राजधानी दिल्ली का मशहूर सिनेमाघर रीगल जो के अनगिनत फिल्मो का साक्षी रहा है. तथा खास करके हमारे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार राजकपूर साहब के लिए तो एक प्रकार से रीगल सिनेमा किसी मंदिर से कम नही है. 

'मॉम' का मोशन पोस्टर रिलीज...

फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से शानदार कमबैक करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी एक बार फिर अपनी नई फिल्म मॉम के साथ में कमर कस चुकी है. जी हाँ श्री देवी की इस फिल्म का अभी कुछ समय पहले ही दमदार पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे श्री देवी का दमदार लुक दिखाई दे रहा था. 

बचके रहना छद्म रूप धारण कर आ गए है 'बैंक चोर', पोस्टर Out

रितेश देशमुख जो की अभी कुछ समय पहले ही हमे कपनी फिल्म 'बैंजो' में हमे नजर आ चुके है व इस फिल्म में हमे उनके साथ में अभिनेत्री नरगिस फाखरी नजर आई थी. अभी रितेश व विवेक के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -