फिल्म के द्वारा बनेगी मेरी पहचान, पूर्णा
फिल्म के द्वारा बनेगी मेरी पहचान, पूर्णा
Share:

माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की लड़की मालावथ पूर्णा के जीवन पर भी फिल्म बनकर तैयार है जिसका नाम है 'पूर्णा' तथा  इस फिल्म का निर्दशन किया है अभिनेता व फ़िल्मकार रहल बोस ने जी हाँ राहुल बोस की इस फिल्म को स्वंय राष्ट्रपति ने भी निहारते हुए पूर्णा को बधाई भी दी थी तथा फिल्म को देखते हुए महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के भी आंसू रुक नही पाए थे.

पूर्णा की यह फिल्म आजकल चर्चा का केंद्र बिंदु बनी हुई है. अभिनेता राहुल बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 13 साल की लड़की के एवरेस्ट फतह करने के सफर को दर्शाया गया है, लेकिन कितने लोग इस फिल्म की प्रेरणास्रोत्र रही पूर्णा मालावत के बारे में जानते हैं? शायद बहुत कम.

तेलंगाना से ताल्लुक रखने वाली पूर्णा खुद कहती हैं कि अगर उन पर फिल्म नहीं बनी होती तो लोग उनके बारे में जान ही नहीं पाते. पूर्णा ने 25 मई 2014 को एवरेस्ट फतह कर एक नया कीर्तिमान रचा और वह सबसे कम उम्र में एवरेस्ट फतह करने वाली दुनिया की पहली शख्स बनीं. अभी हाल ही में पूर्णा ने भी अपने बयान में कहा है की 'अगर मेरी इस सफलता पर फिल्म न बनती तो लोग मुझे पूरी तरह से जान नही पाते'. 'में अपनी इस बायोपिक से काफी खुश हूँ.' अब लोग मेरी इस उपलब्धि को सराह रहे है.'  

देखे साहस से भरा 'पूर्णा' का नया पोस्टर....

प्रत्युषा के बॉय फ्रेंड ने काम्या के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -