बचके रहना छद्म रूप धारण कर आ गए है 'बैंक चोर', पोस्टर Out
Share:

रितेश देशमुख जो की अभी कुछ समय पहले ही हमे कपनी फिल्म 'बैंजो' में हमे नजर आ चुके है व इस फिल्म में हमे उनके साथ में अभिनेत्री नरगिस फाखरी नजर आई थी. अभी रितेश व विवेक के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है. खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के साथ में अभिनेता विवेक ओबरॉय तमिल फिल्मों में काम करने के बाद अब मराठी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

"मस्ती", "ग्रैंड मस्ती", "ग्रेट ग्रैंड मस्ती" जैसी फिल्मों में रितेश के साथ काम कर चुके विवेक अब उनके साथ मराठी फिल्म में काम करेंगे. यह तो रही रितेश की मराठी फिल्म के बारे में बात अभी हाल ही में हमे एक बार फिर से रितेश देशमुख अपनी एक और फिल्म जिसका नाम भी बढ़ा फनी है जी हाँ, इस फिल्म का नाम है 'बैंक चोर' जिसका एक धांसू पोस्टर भी आज रिलीज हो गया है.

आपको बता दे की इस फिल्म में हमे अभिनेता रितेश देशमुख के साथ में और भी बहुत से अभिनेता नजर आने वाले है वह है विवेक ओबरॉय और रेहा चक्रवर्ती. तथा सोशल मीडिया पर पोस्टर आने के बाद से ही अपनी जबरदस्त धूम मचा रहा है. रितेश देशमुख व विवेक ओबराय की यह फिल्म 16 जून 2017 को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.

आमिर-करिश्मा अपने-अपने नौनिहालो संग नजर आए....

'दंगल 2' पर अहम खुलासा....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -