बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का तड़का
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का तड़का
Share:

अब फिल्लोरी पर सेंसर बोर्ड नहीं होने देगा हनुमान चालीसा का असर

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लोरी' जब से लाइम लाइट में आई है हर दिन कुछ नया सुनने को मिल रहा. पहले इसकी स्टार कास्ट,फिर अनुष्का का सांग, बाद में प्रमोशन का तहलका और अब फिल्म रिलीज होने के बाद सेंसर और फिल्लोरी की तकरार. 

30 फिल्मे करने के बाद भी इन्हें नहीं पहचान पाते थे लोग, रोहित शेट्टी ने दिलायी पहचान

क्या आप जानते है काफी समय से कॉमेडी और इमोशनल एक्टिंग में अपना लोहा मनवा चुके एक्टर संजय मिश्रा एक्टिंग फिल्ड में आने से पहले एक ढाबे पर काम करते थे. और खाना बनाने का हूनर आज भी उनके पास है.

आपके दिलो पर सीधे अटैक करेगा फिल्म बेगम जान का यह पहला गाना

फिल्म बेगम जान के ट्रेलर ने जहाँ पुरे हिंदुस्तान में धूम मचा रखी है वही इस फिल्म ने आपको एक और दिल धड़का देने वाला गाना दे दिया है जिसे सुनकर आप उतना ही प्रभावित होंगे जितना इस फिल्म के ट्रेलर ने आपके हाथो के रोंगटे खड़े किये.

 

'कबाली' किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नही देगा...

बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता रजनीकांत जो के अभी तो अपनी फिल्मो के  चलते आजकल काफी व्यस्त शेड्यूल में चल रहे है. जी हाँ, अब रजनीकांत के बारे में हमे चुनावो को लेकर कुछ और भी सुनने में आ रहा है, सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि आर. के. नगर में होने वाले आगामी उप-चुनाव में उनकी किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन देने की कोई योजना नहीं है.

सनी लियोनी हसबैंड संग Beach वैकेशन पर...

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना हॉट नाम सनी लियोनी जो के एक बार फिर से अपनी चंचल अदाओ के चलते हमे नजर आ रही है. सनी जिनके बारे में यह भी पता चला है की वह बालीवुड की फिल्मो के साथ ही साथ तेलुगु फिल्मो में भी अब नजर आएगी.

भारत की गलियों में रिविलिंग कपड़े पहन निकली मलाइका तो मच गया कोहराम....Watch Pics

बॉलीवुड कपल अरबाज खान व मलाइका के रिश्तो की कड़वाहट के बारे में तो आप जानते ही है. यह दोनों ही जल्द तलाक भी लेने वाले है. तथा देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे अरबाज खान अपने सास-ससुर के बर्थडे पर हमे नजर आए थे. 

प्रकाश झा का 'सत्संग'...

बॉलीवुड फिल्मो के दिग्गज फिल्मकारों में शुमार हम बात कर रहे है फ़िल्मकार प्रकाश झा के बारे में तो जनाब प्रकाश झा ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलमत फिल्मो से सभी को रूबरू कराया है.

अब हिमेश रेशमियां इस पाँच साल के बच्चे को बनाएंगे बॉलीवुड का सुपर सिंगर

हिमेश रेशमियां का बॉलीवुड म्यूज़िक इंडस्ट्री में एक तरफ़ा डंका बजता रहा है. भले ही इस समय हिमेश की आवाज़ में गाने बहुत कम आ रहे है लेकिन हर किसी फिल्म में हिमेश के निर्देशित सांग जरूर सुनाई देते है. 

 

आज भी माँ-बाप से डर लगता है, सलमान

अभी हाल ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने बॉलीवुड की शीला यानि की मस्त मस्त कटरीना कैफ के साथ में अपनी एक शानदार तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी. आपको बता दे कि सलमान खान जो के इससे पहले कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग को भी निपटा चुके है. 

संजय दत्त की 'भूमि' से पहले आमिर ने मारा अपनी फिल्म का दांव..

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जो के अभी तो अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में हमे संजय दत्त के साथ में अभिनेत्री अदिति रॉव हैदरी भी नजर आएगी. अदिति राव हैदरी इस फिल्म में संजय दत्त की बेटी के रूप मे हमे नजर आने वाली है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -