आज भी माँ-बाप से डर लगता है, सलमान
आज भी माँ-बाप से डर लगता है, सलमान
Share:

अभी हाल ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने बॉलीवुड की शीला यानि की मस्त मस्त कटरीना कैफ के साथ में अपनी एक शानदार तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी. आपको बता दे कि सलमान खान जो के इससे पहले कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग को भी निपटा चुके है. तथा अब अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में काफी व्यस्त है. कुछ समय पहले ही अभिनेता सलमान ने अपने ट्विटर पेज पर कटरीना और उनकी एक तस्वीर शेयर की थी.

जिसके साथ उन्होंने लिखा है की, 'BACK TOGETHER , IN TIGER ZINDA HAI' बता दे की इन दिनों फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर चल रही है. अभिनेता सलमान खान की सफलता के पीछे उनके घरवालो का भी एक अहम योगदान है तथा अभिनेता सलमान खान ने भी कहा है की वह अपने माँ बाप की बात को आज भी बढ़ी ही शिद्दत के साथ में मानते है.

जब भी कभी कुछ गलत होता है तो माँ बाप ही मुझे सही राह पर चलने की शिक्षा देते है सलमान खान ने कहा है की वह आज भी अपने माँ बाप से काफी डरते है. उन्होंने कहा, ‘‘कई बार मेरे पैर जमीन पर नहीं रहते और मैं खुद को आसमान में पाता हूं. लेकिन मेरे परिवार और मित्र मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं.

हॉलीवुड मेरा सपना नहीं : सोनाक्षी

कभी रिलीज नहीं हो पाई सलमान खान की ये बॉलीवुड फिल्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -