बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे, क्या आपने पढ़ी
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे, क्या आपने पढ़ी
Share:

दबंग गर्ल का इमोशनल फेस जो कर देगा सभी को अपसेट...

आपको बता दे कि सोनाक्षी आगामी फिल्म नूर का पहला ट्रेलर आ चूका है जिसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा डांस रियलिटी शो ‘‘नच बलिये’’ को जज करने को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि वह भविष्य में क्विज शो या कोई चुनौतीपूर्ण रियलिटी शो करना पसंद करेंगी.

सलमान ने कहा, ऐश्वर्या के पापा थे मेरे दुश्मन...

बॉलीवुड के टाइगर हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के  बारे में जो के अभी तो कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट को खल्लास करके अब फिर से अली अब्बास जफर के साथ में 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में लग गए है.

अक्षय के द्वारा पिता की जिंदगी को परदे पर लाना मेरे लिए सौभाग्य....

अभिनेता अक्षय कुमार जे के अभी तो अपनी फिल्म 'नाम शबाना' के चलते सुर्खियों में चल रहे है साथ ही साथ इस बात की भी चर्चा है की वह जल्द ही गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की पत्नी दिव्य खोसला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले है.

लेडीज, अपने पीरियड्स पर शर्म ना करें..

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. 

UP के CM योगी गुंडे है...फराह

उत्तरप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ पर अब बॉलीवुड फिल्मो की कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने एक जोरदार हमला किया है. आपको बता दे कि वैसे भी अभी हाल ही में उत्तरप्रदेश में सीएम का चुनाव किया गया है.

नफरत करने वाले ब्लॉक कर दिए जाते हैं..

सनी लियॉन तो अपनी हर अदा से धूम मचाती हुई ही दिखाई देती हैं. भारत के साथ बाहर भी इन्हें बहुत पसन्द किया जाता है. हाल ही में वो हिंदी फिल्म रईस के आइटम सांग में नज़र आयी थी. 

ऐश्वर्या के पापा की प्रार्थना सभा में सलमान खान...

ऐश्वर्या रॉय बच्चन के पिता कृष्णा राज रॉय का निधन 18 मार्च को हुआ था उनके निधन पर बॉलीवुड की हस्तियों ने भी ऐश्वर्या रॉय बच्चन को सांत्वना दी थी. आपको बता दे की आज ऐश्वर्या रॉय के पिता कृष्णा राज रॉय की प्रार्थना सभा थी जिसमे हमे अमिताभ बच्चन के साथ साथ पूरी बच्चन फैमेली नजर आई. 

सलमान की फिल्म रिलीज के तीन महीने पहले से ही तोड़ने लगी रिकार्ड

सलमान खान या आमिर खान की कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो ये रिकार्ड तोड़ फिल्मे पहले ही घोषित हो जाती है जिसका कारण है इनकी फेन्स फॉलोइंग. 

जब नशे में इस अभिनेत्री की कमर को करेले की ज्यूस की तरह निचोड़ा तो निकल गई जान

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला काजल अग्रवाल जो के साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी एक चर्चित चेहरा है. काजल अग्रवाल जिन्होंने बॉलीवुड की भी बहुत सी सफलतम फिल्मो  में अपने अभिनय की छाप को छोड़ा है. 

'सरकार 3' की अब रिलीज नहीं होगी अपनी तय डेट पर

सरकार फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म सरकार-3 को भी रामगोपाल वर्मा ने निर्देशित किया है. अमिताभ बच्चन की जोरदार एक्टिंग देखने के लिए फेन्स इस फिल्म का वैसब्री से इंतज़ार कर रहे है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -