एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में किया 2 प्रतिशत का इजाफा

नई दिल्ली: हाल में नरेंद्र मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के लिए शानदार तोहफे के रूप में महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की है. केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 2 प्रतिशत का इजाफा किया गया है.

कुपवाड़ा मुठभेड़ में तीन आतंकी के साथ मासूम बच्ची भी मारी गई

कुपवाड़ा. कश्मीर में फिर से मुठभेड़ हुई है. राज्य के उत्तरी क्षेत्र में कुपवाड़ा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमे में तीन आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया गया है.

कोलकाता एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ की शिकार हुई विद्या बालन

कोलकाता : हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन से कोलकाता एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. दरअसल विद्या बालन अपनी आने वाली नई फिल्म 'बेगम जान' के प्रचार के लिए कोलकाता आई थीं.

अब केजरीवाल ने भी उठाए ईवीएम पर सवाल

नई दिल्ली. पांच राज्यो में विधानसभा चुनाव में बीजेपी के एकतरफा जीतने के बाद विपक्षी दल ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की आशंका जता रही है. बता दे विपक्षी दल लगातार वीएम मशीनों में टैंपरिंग का आरोप लगा रहे हैं.

कांग्रेस की हार के बाद राज बब्बर देगे इस्तीफा

लखनऊ. बीजेपी के उत्तरप्रदेश में जीत मिलने के बाद कांग्रेस और सपा बहुत निराश है. माहौल यह है कि कांग्रेस पार्टी के राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का प्रस्ताव दिया है.

उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस, इनके नाम की लगाई जा रही है अटकले

लखनऊ. उत्तरप्रदेश में बीजेपी के राज्य विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भी मुख्यमंत्री पद को लेकर अभी रहस्य कायम है. अभी किसी का नाम तय नही हुआ है.

EVMमें हुई थी गड़बड़ी - मायावती

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने आरोप लगाया कि चुनावों में ईवीएम मशीन के प्रयोग पर चुनाव आयोग को ध्यान देना चाहिए।

पार्टी को आगे ले जाने से पहले कुछ मंथन की जरूरत

नई दिल्ली। 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को कुछ ही राज्यों में अच्छे परिणाम मिलने और गोवा और मणिपुर में कांग्रेस के सरकार बनाने की प्रक्रिया से छिटककर दूर हो जाने को लेकर मंथन का दौर प्रारंभ हो गया है।

कई कंपनियों के मालिक हैं और बीएमडब्ल्यू में घूमते हैं BPL गायत्री प्रजापति

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और एक महिला के साथ गैंगरेप व एक बच्ची के साथ शौषण के आरोपों में पकड़े गए गायत्री प्रजापति को लेकर यह बात सामने आई है कि वे भारत के असली बीपीएल थे।

खुद के रक्षामंत्री बनने को लेकर शिवराज ने दिया बड़ा बयान

भोपाल। गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाए जाने की बात जैसी ही सामने आई और भारत के रक्षामंत्री का पद संभाल रहें मनोहर पर्रिकर को गोवा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए भाजपा में जिस तरह की सुगबुगाहट चली उसने एक चर्चा को जन्म दिया कि आखिर क्या मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -