कुपवाड़ा मुठभेड़ में तीन आतंकी के साथ मासूम बच्ची भी मारी गई
कुपवाड़ा मुठभेड़ में तीन आतंकी के साथ मासूम बच्ची भी मारी गई
Share:

कुपवाड़ा. कश्मीर में फिर से मुठभेड़ हुई है. राज्य के उत्तरी क्षेत्र में कुपवाड़ा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमे में तीन आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया गया है. मोके पर हुई गोलीबारी की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की की भी मौत हो गई है.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में लड़की का भाई और एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता खुफिया सूचनाओं के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के कालारूस गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के तलाशी अभियान जारी रखते हुए क्षेत्र में छिपे हुए आतंकवादियो ने गोलीबारी शुरू कर दी.

अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया. मुठभेड़ स्थल से तीन शव के साथ तीन हथियार बरामद किए गए हैं. मारे गए आतंकियों की शिनाख्त होना बाकी है. इस मुठभेड़ के दौरान 12 वर्षीय कनिज़ा गोलीबारी की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि उसका भाई फैसल भी जख्मी हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. इसके साथ ही शुरूआती गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

ये भी पढ़े 

सेल्फी के चक्कर में गई मेजर की जान, पानी में डूबने से मौत

PAK बॉर्डर पर भारतीय सेना के जवानों ने कुछ इस तरह मनाई होली, PM मोदी ने दी बधाई

पाकिस्तानी आर्मी ज्वाइन करना चाहता है वेस्टइंडीज का यह धाकड़ बल्लेबाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -