एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

मनोहर पर्रिकर बने गोवा के मुख्यमंत्री

पणजी। गोवा में आज भारतीय जनता पार्टी और इसके सहयोगी दलों की सरकार अस्तित्व में आई। भव्य समारोह के बीच मनोहर पर्रिकर ने गोवा के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली।

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनेंगे राजनाथ सिंह ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीतकर आयी भारतीय जनता पार्टी में अब मुख्यमंत्री के पद को लेकर सियासत तेज हो गयी है,

निकोबार द्वीप समूह में आया 6.0 तीव्रता का भूकंप

डमान निकोबार। भारत में भूकंप आने का क्रम अभी भी जारी है। होली के पर्व के बाद जब लोग अपने अपने कामों पर जाने के लिए निकले उसी दौरान यह जानकारी सामने आई कि निकोबार द्वीप समूह में शक्तिशाली भूकंप का अनुभव किया गया है।

JNU स्टूडेंट आत्महत्या मामले में पुलिस को नही मिला सुसाइड नोट, रोहित वेमुला के आंदोलन में सक्रीय था छात्र

नई दिल्ली : 27 वर्षीय जेएनयू छात्र कृष की आत्महत्या का मामला गरमाते जा रहा है. इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है.

पर्रिकर के इस्तीफे के बाद वित्तमंत्री जेटली को सौंपा गया रक्षा मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

पणजी : गोवा में बहुमत से दूर रही बीजेपी ने सूबे में सरकार बनाने के लिए समीकरण साध लिया है. मोदी सरकार में रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर जहां एक बार फिर यहां सीएम पद संभालेंगे.

ईद वाले सड़कों पर उतरेंगे तो आप दिवाली वालों को नाराज करा देगे - आजम खान

रामपुर. बीजेपी के उत्तरप्रदेश में चुनाव जितने के बाद सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा.

अब केजरीवाल ने भी पकड़े मायावती के सुर, हो बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिल ने के बाद मायावती ने ईवीएम मशीन पर सवाल उठाए है. इसके समर्थन में कई पार्टियां आ चुकी हैं.

मणिपुर में नागा पीपुल्स फ्रंट के 4 विधायको ने दिया BJP को समर्थन

इम्फाल. नागा पीपुल्स फ्रंट के चार विधायको ने मंगलवार को मणिपुर में सरकार बनाने का दावा कर रही बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा की है.

पठानकोट एयरबेस पर हाई अलर्ट, हेलीकॉप्टर से की जा रही है निगरानी

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि पठानकोट एयरबेस पर हाई अलर्ट जारी किया गया है. जिसमे पठानकोट एयरबेस के बाहर सुरक्षा बढ़ाये जाने के साथ एयरबेस की निगरानी हेलीकॉटर से की जा रही है.

22 अप्रैल को होगा MCD का चुनाव, 25 को आएंगे नतीजे

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव की घोषणा कर दी गयी है. जिसमे एमसीडी के चुनाव 22 अप्रैल को होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -