अब केजरीवाल ने भी पकड़े मायावती के सुर, हो बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव
अब केजरीवाल ने भी पकड़े मायावती के सुर, हो बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिल ने के बाद मायावती ने ईवीएम मशीन पर सवाल उठाए है. इसके समर्थन में कई पार्टियां आ चुकी हैं. बता दे कि बसपा, कांग्रेस और अन्य दलों के बाद अब दिल्ली की आम आदमी सरकार ने भी इसकी विश्ववसनीयता पर सवाल उठा दिए हैं. इसी के कारण मांग की गई है कि एमसीडी चुनाव ईवीएम की बजाय बैलेट पेपर से करवाए जाएं.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भी उनके सुर में अपने सुर मिला दिए. बता दे कि कांग्रेस की तरफ से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में माकन ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र में लिखा कि ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से चुनाव करवाए जाए. साथ ही अजय माकन ने कहा कि वह हाल में हुए राज्यो के चुनाव सम्बन्ध में कोई आरोप नहीं लगा रहे है, किन्तु कांग्रेस निगम चुनाव में ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से चुनाव करवाने के पक्ष में है.

इस बात पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उन्हें ईवीएम पर विश्वास नहीं है तो फिर उनकी 67 विधानसभा सीटों पर फिर से चुनाव करवा लिए जाएं. बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे लेकर चुनाव आयोग को एक पत्र भी लिखा है जिसमे उन्होंने मांग की है कि चुनाव मतपत्रों के माध्यम से ही करवाए जाएं. मुख्यमंत्री ने इसे लेकर मुख्य सचिव को आदेश भी दे दिए हैं.

ये भी पढ़े 

मायावती के आरोप पर सरकार को ईवीएम की जाँच करना चाहिए - अखिलेश यादव

अखिलेश ने सैफई में खेली होली, त्यौहार पर बिखरा नज़र आया परिवार

BJP से निष्कासित दयाशंकर की पार्टी में हुई वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -